class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनी की तलाश में जमुई पहुंची हरियाणा की पुलिस, जानें पूरा मामला

Soni

हरियाणा के सोनीपथ की रहने वाली सोनी की तलाश में हरियाणा की पुलिस पिछले दो दिनों से जमुई में खाक छान रही है। सोनी के ससुराल वाले घर में ताला लगाकर फरार हो गए है। पुलिस सभी विन्दुओं पर जांच कर रही है। सोनी का पति जमुई शहर के बिहारी का रहने वाला है जिसका नाम जय कुमार सिंह उर्फ अप्पु
है। सोनी के भाई प्रवीण ने शुक्रवार को हिन्दुस्तान को पूरी घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि पिछले छह महीने से उसका संपर्क सोनी से नहीं हो रहा था। हमलोग किसी अनहोनी की घटना से सहमें हुए हैं। 

जब सोनी मैं सोनी का ससुराल पहुंचा तो घर में उसकी सास मिली। दुसरे दिन वह भी ताला लगाकर गायब हो गयी। प्रवीण ने बताया कि मेरी बहन एमबीए कर दिल्ली के एक बैंक में नौकरी करती थी। इस दौरान उसका संपर्क दिल्ली के प्राईवेट कम्पनी में काम करने वाले जय कुमार सिंह से हुई। दोनों में प्यार हो गया। वर्ष 2011 में हमलोगों ने सोनी की शादी जय कुमार सिंह से करा दी। दो वर्ष तक मेरी बहन अपने पति के साथ रही। इस दौरान जय कुमार का तबादला गुजरात हो गया।

उसी वर्ष उसने मेरी बहन को चकमा देकर उसे स्टेशन पर छोड़ दिया और खुद फरार हो गया। 2016 में वह अपने परिवार के साथ मेरे घर आया। यह कह कर बहन को विदा कराया था कि अब अच्छे से रहेंगे। नबंवर 2016 तक मेरे परिवार का संपर्क सोनी से रहा। अचानक किसी भी नंबर से बात नहीं होने लगी। लगातार संपर्क साधने का प्रयास किया। जब कोई उपाय नहीं सुझा तो पुलिस में मामला दर्ज कराया। हरियाणा पुलिस के साथ दो दिनों से जमुई में हूं। सोनी के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं। इधर हरियाणा पुलिस और सोनी के भाई द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

राजकीय सम्मान के साथ शहीद निलेश को दी गई अंतिम विदाई

ओमबाबा हत्याकांड में पूर्व मेयर समेत सात आरोपी सीजेएम कोर्ट में हुए पेश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryana Police reach Jamui in search of Soni learn full case
पीएम का तोहफाः बिहार के मोकामा में किया 3769 करोड़ के प्रोजेक्ट का शिलान्यास वार: लालू बोले, भाजपा का 'विकास' पैदा ही नहीं हुआ, तो मरेगा कैसे