class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाजीपुर सदर थाने की गश्ती टीम पर हमला, थानाध्यक्ष गंभीर

हाजीपुर-लालगंज मुख्यमार्ग पर चंद्रालय के पास सदर थाने की गश्ती टीम पर गुरुवार की देर रात बालू माफियाओं ने हमला कर दिया। लाठी-डंडे और रॉड से हुए इस हमले में थानाध्यक्ष चितरंजन ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि अन्य तीन पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। थानाध्यक्ष का इलाज पटना बोरिंग कैनाल रोड स्थित उदयन हॉस्पिटल में चल रहा है, जबकि अन्य पुलिसकर्मियों का इलाज सदर अस्पताल में हुआ।
डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि गश्ती टीम रात के करीब 10 :30 बजे हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर जा रही थी। इसी दौरान चंद्रालय के पास 12 से 15 लाठी-डंडे से लैस बालू कारोबारियों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मी संभल पाते तब तक हमलावरों ने थानाध्यक्ष को लाठी और रॉड से पीटकर लहूलुहान कर दिया। अन्य तीन पुलिसकर्मियों को डंडे से मारने-पीटने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। 
वायरलेस पर हमले की सूचना के बाद कई थानों की पुलिस और वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल थानाध्यक्ष को पटना भेज दिया। जबकि अन्य घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया। सूचना के बाद मौके पर भगवानपुर थानाध्यक्ष और गोरौल थानाध्यक्ष भी पहुंचे। पुलिस टीम हमलावरों की पहचान करने में जुट गई है। 


हमला करने वाले दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इन पर की गई कार्रवाई उदाहरण होगी। रातभर में हमलावरों की पहचान कर गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। 
राकेश कुमार, पुलिस अधीक्षक, वैशाली⁠⁠⁠⁠

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Attack on patrolling team of sadar police station of Hajipur
बिहार के हर जिले में नियुक्त होंगे साइबर सिक्युरिटी ऑफिसर कार्रवाई: अहमदाबाद ब्लास्ट को अंजाम देने वाला आतंकी बिहार के गया से गिरफ्तार, पूछताछ जारी, VIDEO