ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारएक करोड़ की फिरौती के लिए आर्यन का हुआ था अपहरण, नौकर था संलिप्त

एक करोड़ की फिरौती के लिए आर्यन का हुआ था अपहरण, नौकर था संलिप्त

शहर के बाईपास के समीप रहने वाले लिबर्टी शोरूम के मालिक पिंटू सिंह के बेटे आर्यन का अपहरण एक करोड़ की फिरौती के लिए किया गया था। इस अपहरण में आर्यन का फुफेरा चाचा विशाल कुमार शामिल था जिसे पुलिस ने...

एक करोड़ की फिरौती के लिए आर्यन का हुआ था अपहरण, नौकर था संलिप्त
औरंगाबाद। हिंदुस्तान प्रतिनिधिSun, 15 Oct 2017 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के बाईपास के समीप रहने वाले लिबर्टी शोरूम के मालिक पिंटू सिंह के बेटे आर्यन का अपहरण एक करोड़ की फिरौती के लिए किया गया था। इस अपहरण में आर्यन का फुफेरा चाचा विशाल कुमार शामिल था जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है। इसके अलावा अपहरण में घर के नौकर शिवा की भी भूमिका थी जो छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। इन दोनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

शनिवार की रात अपहरण के सात घंटे बाद करीब 12 बजे बरामद किए गए आर्यन ने घर वालों को सारी जानकारी दी। उसने बताया कि शाम में शिवा उसे बंदर दिखाने के बहाने रोड की तरफ ले गया था। वहां उसे विशाल चाचा की बाइक पर बिठा दिया गया जिसके बाद उसे लेकर लोग चले गए। घर वालों ने बताया की विशाल और उसके चार अन्य साथियों ने उसके अपहरण का प्लान बनाया था। वे लोग एक करोड़ रुपए की फिरौती वसूलना चाहते थे। 

इसमें से पांच लाख रुपये देने का लालच नौकर शिवा को दिया गया था। जब पुलिस की दबिश होने लगी तो विशाल तथा उसके सहयोगी घबरा गए। इन लोगों ने आर्यन को झारखंड के हरिहरगंज थाना क्षेत्र में छोड़ दिया और भाग निकले। वहां की पुलिस ने बच्चे को बरामद कर अंबा थाना पुलिस को सौंप दिया। 

उसके बाद उसे रात में ही औरंगाबाद लाया गया। आर्यन को क्लोरोफॉर्म सुंघा कर बेहोश किया गया था जिसकी पुष्टि पुलिस ने की है। एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने बताया कि पुलिस इसी दिशा में काम कर रही थी। जिस तरह से बच्चा गायब हुआ था उस हिसाब से उसे जानने वाले लोगों के इसमें शामिल होने के प्रमाण मिल रहे थे। नौकर शुरू से ही अपना बयान बदल रहा था। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी शीघ्र ही होगी। 

बिहार की तारीफ में पीएम ने कहा- 'ऐसा कोई राज्य नहीं जहां...'

पटना टू दिल्ली:एक्सप्रेस-वे का सपना पूरा करेंगे गडकरी,नीतीश देंगे जमीन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें