class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: लालू यादव ने स्वीकारा, जेल में बंद शहाबुद्दीन से की थी बात

सीवान के दारोगा राय कॉलेज में रविवार को आयोजित सभा में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने एक ओर जहां सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा, वहीं दूसरी ओर राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन से जुड़ी कई बातों का उल्लेख खुले मंच से किया। मंच से लालू प्रसाद ने स्वीकार किया कि सीवान मंडलकारा में बंद रहने के दौरान राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन से उनकी टेलिफोनिक बातचीत हुई थी।

तब शहाबुद्दीन ने सीवान में रामनवमी के दौरान हुए उपद्रव की जानकारी देते हुए कहा था कि यहां सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है, एसपी की कार्यशैली पर भी उन्होंने ऊंगली उठाई थी। राजद अध्यक्ष ने कहा कि तब इस बात को लेकर उनकी यह कहते हुए आलोचना की गई कि उन्होंने अपराधी से बात की है। राजद अध्यक्ष पूर्व काबीना मंत्री अवध बिहारी चौधरी के घर वापसी के मौके पर आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे।

भागलपुर सेंट्रल जेल से बाहर आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शहाबुद्दीन द्वारा परिस्थितियों का मुख्यमंत्री कहे जाने की चर्चा करते हुये लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार पलटू हैं। उनके बारे में यह बात हर कोई जानता है। एक समय नीतीश ने शहाबुद्दीन के सामने प्रस्ताव रखा था कि लालू प्रसाद को छोड़ दें। हालांकि तब पूर्व सांसद ने कहा था कि लालू प्रसाद को अगले जन्म में ही मैं छोड़ूंगा। शहाबुद्दीन के इस कथन के लिए सभा के माध्यम से लालू प्रसाद ने उन्हें धन्यवाद दिया।

मिलन समारोह में राजद अध्यक्ष ने एक ओर जहां बात-बात पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा, वहीं भाषण के दौरान कई मौके पर मो. शहाबुद्दीन से जुड़ी बातों का उल्लेख किया। कहा कि लोकसभा चुनाव शहाबुद्दीन काननूी पचड़े में फंसने के कारण नहीं लड़ सकते थे लेकिन कभी भी मुझसे यह नहीं कहा कि मेरी पत्नी को टिकट दे दिया जाये। इस मौके पर उन्होंने 27 अगस्त को पटना में देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली में शामिल होने का लोगों को न्योता भी दिया। कहा कि सभा में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मायावती, ममता बनर्जी व अखिलेश यादव समेत तमाम बड़े नेता शिरकत करेंगे।

इस दौरान बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी सरकार की पोल खोली जायेगी तो साथ में मोदी सरकार के कार्यों की समीक्षा होगी। लालू प्रसाद ने सभी को डब्ल्यू टिकट के साथ सभा में आने का निमंत्रण दिया। हालांकि लगे हाथ डब्ल्यू टिकट का मतलब समझाते हुये कहा कि इसका अर्थ हुआ विथ टिकट। सभा में शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को मीर जाफर और जयचंद बताया। सभा का संचालन सीवान राजद अध्यक्ष परमात्मा राम ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Lalu had accepted the confessional, Shahabuddin locked in jail
डीएम आवास से सटे दवा व्यवसायी के घर चोरीशौचालय की टंकी में गिरने से बालक की मौत