ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवानपत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

सुप्रीम कोर्ट में सीवान के दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन की याचिका पर सुनवाई सोमवार को होनी है। मामला भागलपुर सेंट्रल जेल से राजद के पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन की जमानत होने व बाहर आने...

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज
हिन्दुस्तान टीम,सीवानMon, 18 Sep 2017 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट में सीवान के दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन की याचिका पर सुनवाई सोमवार को होनी है। मामला भागलपुर सेंट्रल जेल से राजद के पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन की जमानत होने व बाहर आने के बाद सीवान के मो.कैफ उर्फ बंटी व तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप के संग उसकी फोटो वायरल होने से जुड़ी है। 

तब आशा रंजन ने अपने वकील के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट में मामला दायर किया था। उसमें कहा था कि मेरे पति की हत्या मामले में मो.कैफ उर्फ बंटी की भूमिका संदिग्ध है। उसकी तस्वीर राजद के तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप के साथ होना यह दर्शाता है कि राजदेव रंजन हत्याकांड के संदिग्ध की पहुंच कितनी ऊपर तक है। 

आशा रंजन का कहना था कि वह शुरू से ही यह कहती आ रही हैं कि मेरे पति की हत्या मो.शहाबुद्दीन ने कराई है। दिवंगत पत्रकार की पत्नी ने तब इस मामले सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मामले की जांच कराते हुए कार्रवाई की मांग की थी। 

गौर करने वाली बात है कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या 16 मई 2016 को गोली मार उस समय कर दी गई थी जब वे कार्यालय से घर जा रहे थे। अपराधियों ने शहर के स्टेशन रोड फलमंडी के समीप उनको निशाना बनाया। इस मामले में मुख्य शूटर रोहित समेत लड्डन मियां, विजय, रिशु, राजेश, सोनू कुमार व सोनू सोनी जेल में बंद हैं। जबकि हत्याकांड में संदिग्ध रहे मो.कैफ उर्फ बंटी व जावेद मियां फिलहाल जमानत पर हैं।

बिहार: शरद गुट ने छोटू भाई वसावा को JDU का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें