ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीशहर में पद्मावती फिल्म के विरोध में प्रदर्शन

शहर में पद्मावती फिल्म के विरोध में प्रदर्शन

श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना ने अपने प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति तथा जिला अध्यक्ष निखिल कुमार सिंह व नगर अध्यक्ष कृष्णा सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को शहर में विरोध जुलूस निकालकर पद्ममावती फिल्म...

शहर में पद्मावती फिल्म के विरोध में प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीFri, 17 Nov 2017 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना ने अपने प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति तथा जिला अध्यक्ष निखिल कुमार सिंह व नगर अध्यक्ष कृष्णा सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को शहर में विरोध जुलूस निकालकर पद्ममावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का पूतला फूंक कर फिल्म का प्रर्दशन न करने की चेतावनी दी। साथ ही जिले के सिनेमा हाल संचलकों से किसी भी कीमत पर अपने हॉल में फिल्म न दिखाने की चेतावनी दी।

इस अवसर पर पुतला दहन के बाद बाबू वीर कुवंर सिंह चौक पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि यह फिल्म न के भारत के पतिव्रता स्त्री का ही अपमान है। भारत की सभ्यता संस्कृति और देवी तुल्य नारी शक्ति का भी अपमान है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। जिसे हाल में इस फिल्म का प्रदर्शन होगा। उसको इसका भयंकर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा। इसे किसी भी हालत में नजर अंदाज़ करने की कोशिश आत्मघाती होगा। पुतला दहन के पूर्व विरोध मार्च जुलूस गांधी मैदान से महंथसाह चौक बाईपास कारगिल चौक मेहसौल चौक होते बाबू वीर कुवंर सिंह चौक पहुंच कर पुतला दहन कर नुक्कड़ सभा आयोजित कर फिल्म का प्रर्दशन न करने की चेतावनी देकर विजर्सिजत हो गई। इसमें सेना के प्रदेश अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह, प्रदेश महासचिव गोरव सागर सिंह, मोतिहारी अध्यक्ष रौनक सिंह, विश्वजीत शर्मा, आनंद सिंह, संजय प्रसाद, रोहित सरकार, प्रिंस सिंह, ऋषभ सिंह, राजाबाबू चंदन सिंह आदि ने विचार रखे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें