ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीसाइबर अपराधियों ने उड़ाए लाख रुपए उड़ाए

साइबर अपराधियों ने उड़ाए लाख रुपए उड़ाए

मेहसौल ओपी क्षेत्र राजोपट्टी निवासी मो. नसीरूदीन के खाते से साइबर क्राइम ने बैंक ऑफ बड़ौदा व केनरा बैंक के खाते से एक लाख रुपए उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने नगर थाने में जांच कराने के लिए...

साइबर अपराधियों ने उड़ाए लाख रुपए उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीFri, 17 Nov 2017 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

मेहसौल ओपी क्षेत्र राजोपट्टी निवासी मो. नसीरूदीन के खाते से साइबर क्राइम ने बैंक ऑफ बड़ौदा व केनरा बैंक के खाते से एक लाख रुपए उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने नगर थाने में जांच कराने के लिए एक लिखित आवेदन दिया है। दिए गये आवेदन में कहा गया कि उसके मोबाइल पर फोन आया और बोला कि शाखा प्रबंधक बोल रहे हैं। आधार नंबर बोलो खाता में जोड़ना है।

इसके बाद एटीएम नम्बर पूछ केनरा बैंक व बैंक ऑफ बड़ौदा खाता नम्बर पूछ बता देने के बाद दोनों खाता से एक ही बार पैसा कट गया और मोबाइल पर मैसेज आया कि पता चला कि पैसा खाता से निकल गया। इसी शिकायत बैंक में जाकर मैनेजर से बोला तो उन्होंने कहा कि साइबर क्राइम की काम है। सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच करने को पहुंचा स्टेट बैंक पहुंच मामले कि जांच की पुलिस अधिकारी को भी बैंक में जांच की गयी की साइबर क्राइम ही ने उसके पैसा उड़ाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें