class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना में शिक्षा के सवाल पर सबसे बड़ा जुटान : उपेन्द्र

रालोसपा अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जेपी के बाद पहली बार उनकी पार्टी ने शिक्षा के सवाल को उठाया है। लिहाजा 15 अक्टूबर के शिक्षा सुधार संकल्प महासम्मेलन को लेकर काफी उत्साह है। लोगों को ऐसा लग रहा है कि चलो, किसी पार्टी ने तो उनके मन की बात उठाई है।

श्री कुशवाहा शुक्रवार को पार्टी प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि संपूर्ण क्रांति के नारे के साथ जेपी ने भी शिक्षा में सुधार की बात की थी। लेकिन अकेले इस मसले पर किसी पार्टी ने अभियान नहीं चलाया। शिक्षा के सवाल पर गांधी मैदान में अब तक का सबसे बड़ा जुटान होगा। लोग शनिवार से ही पटना आने लगेंगे।

उन्होंने कहा कि यह सुखद है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रालोसपा के महासम्मेलन के एक दिन पहले पटना आ रहे हैं और वह भी एक शिक्षण संस्थान में। पीएम जितनी बार बिहार को करीब से देखेंगे राज्य को उतना ही लाभ होगा। उनकी पार्टी पटना यूनिवर्सिटी को केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की मांग का समर्थन करती है। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी पहल शुरू हुई तो मंत्री के रूप में उन्हें जो कुछ भी करना होगा करेंगे। प्रेस कान्फ्रेंस में पूर्व केन्द्रय मंत्री नागमणि, श्रीभगवान कुशवाहा और दशई चौधरी भी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: The biggest gathering on education question in Patna yesterday: Upendra
बेगूसराय डीईओ तत्काल प्रभाव से निलंबितप्रख्यात राजनेता थे धनराज सिंह : नीतीश