ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाकर्ज लेकर फ्लैट खरीदा, आईटी को है जानकारी : मोदी

कर्ज लेकर फ्लैट खरीदा, आईटी को है जानकारी : मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने फ्लैट खरीदने से संबंधित राजद के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मैंने आईसीआईसीआई बैंक से 10 लाख कर्ज लेकर और शेष राशि चेक के जरिए देकर फ्लैट खरीदा। इसकी सारी जानकारी...

कर्ज लेकर फ्लैट खरीदा, आईटी को है जानकारी : मोदी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाFri, 01 Sep 2017 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने फ्लैट खरीदने से संबंधित राजद के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मैंने आईसीआईसीआई बैंक से 10 लाख कर्ज लेकर और शेष राशि चेक के जरिए देकर फ्लैट खरीदा। इसकी सारी जानकारी इनकम टैक्स रिटर्न और चुनाव आयोग को देता रहा हूं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद बताएं कि राबड़ी देवी 18 फ्लैट की मालिक कैसे बन गईं? तेजस्वी यादव 26 की उम्र में 26 बेनामी सम्पत्ति के मालिक कैसे बन गए?

श्री मोदी ने कहा कि अगर लालू प्रसाद चाहें तो मैं उनके घर पर आकर अपनी सभी आय और उसके स्रोतों के बारे में उन्हें बता सकता हूं। मैं 25 वर्षों से विधायक व मंत्री हूं। मेरे पास अपनी आय और खर्च के एक-एक पैसे का हिसाब है। मगर क्या लालू प्रसाद, तेजस्वी और राबड़ी देवी अपनी हजार करोड़ की बेनामी सम्पत्ति के बारे में बता सकते हैं? क्या वे बताएंगे कि कई राजनेताओं ने उनके परिजनों को अपनी जमीन और मकान गिफ्ट क्यों कर दिया? करोड़ों की परिसम्पत्ति वाली खोखा कम्पनियों के मालिक तेजस्वी, राबड़ी और उनकी बेटियां कैसे बन गयीं?

मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद को चुनौती है कि वे अपने परिजनों की तमाम बेनामी संपत्तियों का खुलासा करें और उनके स्रोत बतायें। अब तक जितने भी उन पर आरोप लगे हैं, उनका बिन्दुवार और तथ्यात्मक जवाब दें। थोथी दलीलें और गाल बजाने तथा दूसरों पर अनर्गल, बेबुनियाद और निराधार आरोप मढ़ने से उनका गुनाह छुप नहीं जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें