ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनामहागठबंधन पर हमला: लालू ने पूरे बिहार में यादवों को बदनाम किया-पप्पू

महागठबंधन पर हमला: लालू ने पूरे बिहार में यादवों को बदनाम किया-पप्पू

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ 1000 करोड़ बेनामी संपत्ति मामले में हुई छापेमारी को लेकर की जा रही बयानबाजी के बीच सांसद पप्पू यादव ने गुरुवार को महागठबंधन सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने...

महागठबंधन पर हमला: लालू ने पूरे बिहार में यादवों को बदनाम किया-पप्पू
हिन्दुस्तान संवाददाता,मधेपुराThu, 18 May 2017 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ 1000 करोड़ बेनामी संपत्ति मामले में हुई छापेमारी को लेकर की जा रही बयानबाजी के बीच सांसद पप्पू यादव ने गुरुवार को महागठबंधन सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू ने पूरे बिहार में यादवों को बदनाम कर दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उन्होंने धृतराष्ट्र की संज्ञा दी। 

सांसद पप्पू यादव गुरुवार को सर्किट हाउस में सर्किट हाउस में संवाददाताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार के पास इनकम टैक्स डिपार्टमेंट है तो बिहार सरकार के पास विजीलेंस है। राजद गठबंधन सरकार में शामिल है। बेनामी संपत्ति के मामले में सुशील मोदी, नित्यानंद राय सरीखे नेताओं के खिलाफ विजीलेंस की छापेमारी क्यों नहीं की जा रही है।

सांसद ने कहा कि मधेपुरा, सहरसा, पूर्णिया, भागलपुर आदि के विधयक, मंत्री, पूर्व मंत्री जिनके पास पहले 10 कट्ठा जमीन और एक साइकिल नहीं थी आज उनके पास अकूत संपत्ति कहां से आयी। अनंत सिंह, सूरजभान, राजवल्लभ यादव, अजय सिंह, धूमल सिंह आदि ने करोड़ों की संपत्ति कैसे जमा की। सांसद ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को बेनामी संपत्ति की सूची मुख्यमंत्री को दी थी लेकिन अब तक उसकी जांच क्यों नहीं करायी गयी।

उन्होंनेे कहा कि दलितों, पिछड़ों और जाति के नाम पर लालू यादव ने खूब लूट की है। अब वे कार्पोरेट हो गये हैं। उन्हें अब दलितों, पिछड़ों की बात करने का कोई अधिकार नहीं है। एक महीने के अंदर बेनामी संपत्ति रखने वालों की जांच शुरू नहीं कराने पर सांसद ने आरपार की लाड़ाई लड़ने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें