ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाशरद यादव अपने पुत्र के मोह में फंसे हैं : जदयू

शरद यादव अपने पुत्र के मोह में फंसे हैं : जदयू

पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर रहे सांसद शरद यादव पर जदयू हमलावर हो गया है। प्रवक्ताओं ने एक सुर में कहा कि शरद यादव पुत्र मोह में फंस गए हैं। आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में मधेपुरा से बेटे के लिए...

शरद यादव अपने पुत्र के मोह में फंसे हैं : जदयू
पटना, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 12 Aug 2017 08:07 AM
ऐप पर पढ़ें

पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर रहे सांसद शरद यादव पर जदयू हमलावर हो गया है। प्रवक्ताओं ने एक सुर में कहा कि शरद यादव पुत्र मोह में फंस गए हैं। आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में मधेपुरा से बेटे के लिए टिकट लेना चाहते हैं। लालू प्रसाद के जेल जाने की स्थिति में वे राजद को चलाना चाहते हैं।

प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि शरद यादव तेजस्वी व तेजप्रताप यादव के नए राजनीतिक चाचा बन गए हैं। भ्रष्टाचार के मामले में उन्होंने समर्पण कर दिया है। उनकी निगाह और निशाना कहीं और है। लालू प्रसाद जब जेल जाएंगे तब राजद को चलाएंगे। साथ ही लालू प्रसाद की अकूत संपत्ति के मालिक भी होंगे। प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि शरद यादव ने पार्टी लाइन का सम्मान नहीं किया। भ्रष्टाचार व बेईमानी को संरक्षण देने के लिए राजद के साथ खड़े होने पर शरद यादव को इतिहास माफ नहीं करेगा। बिहार में महागठबंधन ध्वस्त हो चुका है और जनता में परिवारवाद के विरुद्ध गुस्सा भी झलक रहा है।

फैसला: जदयू ने राज्यसभा सांसद अली अनवर को संसदीय दल से किया निलंबित

प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने कहा कि शरद व शिवानंद राजद के साथ हैं तो जदयू को कुछ करने की जरूरत नहीं है। राजद का समूल नाश होना तय है। युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि शरद यादव पार्टी के सर्वसम्मत फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। पूर्व अध्यक्ष होने के बावजूद दल के संविधान का उल्लंघन करना चिंता का विषय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें