class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू, शत्रुघ्न और यशवंत को पीयू के समारोह का आमंत्रण नहीं

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा, यश्वंत सिन्हा, लालू प्रसाद का नाम पटना विवि शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित अतिथि सूची में नहीं है। समारोह में पीएम मुख्य अतिथि होंगे।
पीयू के पूर्व छात्र रहे शत्रुघ्न ने आमंत्रित अतिथियों की सूची में नाम शामिल नहीं किए जाने पर निराशा जताई है। पटना विश्वविद्यालय शत्रुघ्न के संसदीय क्षेत्र पटना साहिब क्षेत्र में पड़ता है। शत्रुघ्न ने बताया कि वे इस विश्वविद्यालय से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और उसके शताब्दी समारोह में आमंत्रित नहीं किये जाने से उन्हें तकलीफ पहुंची है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले अतिथियों की सूची से न केवल उनका नाम गायब है बल्कि पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा और पूर्व मुख्यमंत्री व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का भी नाम सूची में शामिल नहीं है, जो पटना विवि के मशहूर छात्रों में  हैं। शत्रुघ्न ने कहा कि इस बारे में उन्होंने इन दोनों से भी बात की है और वे भी आमंत्रित नहीं किए जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया है। यह पूछे जाने पर कि क्या उनका नाम जानबूझकर पीएम के कार्यक्रम में पार्टी लाईन से हटकर उनकी बेबाक टिप्पणियों के कारण नहीं शामिल नहीं किया गया, शत्रुघ्न ने कहा कि ऐसा हो सकता है। वहीं पीयू वीसी रासबिहारी सिंह ने शत्रुघ्न सहित अन्य को आमंत्रित नहीं किए जाने का कोई अर्थ निकाले को सही नहीं ठहराया। कहा कि आमंत्रण पत्र के छपने में देरी होने से उन्हें भेजा नहीं जा सका पर वे हमारी अतिथि सूची में हैं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Invitations not sent
बिहार: मुंगेर के पूर्व सांसद धनराज सिंह का निधन100 years of PU : सायंस कॉलेज दुल्हन की तरह सजा, दीवारों पर मधुबनी पेंटिंग