class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होटल के कमरे से 63 लाख के साथ दो कारोबारी धराए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर पुलिस होटलों में तलाशी अभियान चला रही है। तलाशी अभियान में ही पुलिस को पीरबहोर थाने के सामने अशोक राजपथ स्थित होटल तुलसी के कमरा नंबर 303 से दो करोबारी मो. शेख नसीरउद्दीन व गणेश के पास से 63 लाख नकद व 400 ग्राम सोना मिला है।

दोनों कारोबारी अपने को स्वर्ण व्यवसायी बता रहे हैं। दोनों कोलकाता के हुगली के रहने वाले हैं। आयकर विभाग की टीम भी दोनों से पूछताछ कर रही है। टाउन डीएसपी एसए हाशमी ने बताया कि दोनों कारोबारियों के पास दो बैग थे, उसी बैग में रुपए व सोने थे। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह कोलकाता से सोना व सोने के गहने लाकर पटना के व्यवसायियों को बेचते हैं। दो दिनों पहले ही दोनों ने सोना लाकर यहां के व्यवसायियों को दिया था। सोने बेचने के एवज में जो रुपए मिले हैं, वही उनके पास हैं। दोनों ने कुछ कागजात भी पुलिस व आयकर विभाग की टीम को दिखाए हैं। दोनों पटना के किन-किन व्यवसायियों को सोने बेचे थे, इसके बारे में भी पुलिस व आयकर विभाग की टीम पूछताछ कर रही है। दोनों ने कुछ स्वर्ण व्यवसायियों के नाम भी बताए हैं। पुलिस उन व्यवसायियों से भी पूछताछ करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Have two businessmen with 63 lakhs
पीयू शताब्दी समारोह : प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में रहेंगे दो दर्जन एसपी, एएसपी व डीएसपी  हर कदम ने लिया कैंसर से लड़ने का संकल्प