ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाहाजीपुर में युवती के साथ गैंगरेप, एक आरोपित गिरफ्तार

हाजीपुर में युवती के साथ गैंगरेप, एक आरोपित गिरफ्तार

पटना जाने के लिए ऑटो में बैठी युवती के साथ ड्राइवर और खलासी ने मिलकर शनिवार की रात गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के हेला बाजार की है। मामले में पीड़िता की निशानदेही पर एक...

हाजीपुर में युवती के साथ गैंगरेप, एक आरोपित गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSun, 22 Oct 2017 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना जाने के लिए ऑटो में बैठी युवती के साथ ड्राइवर और खलासी ने मिलकर शनिवार की रात गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के हेला बाजार की है। मामले में पीड़िता की निशानदेही पर एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की मेडिकल जांच हुई। इसके बाद बयान के आधार पर नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

हाजीपुर जीआरपी थानाध्यक्ष इमरान आलम ने बताया कि शनिवार की रात में पीड़िता पटना की रहने वाली मालकिन को छपरा छोड़कर वापस हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची। वहां ऑटो स्टैंड में पटना जाने के लिए ऑटो के ड्राइवर सवारी बैठा रहे थे। इन्हीं में एक ऑटो में पीड़िता पटना जाने के लिए बैठ गई। इस ऑटो में पहले से चार यात्री सवार थे। ऑटो जैसे ही स्टेशन से कुछ दूर आगे बढ़ा ड्राइवर ने ऑटो रिजर्व होने का बहाना बनाते हुए सभी चारों यात्रियों को उतार दिया और ऑटो में बैठी पीड़िता को लेकर नगर थाना क्षेत्र के हेला बाजार के पास एक सुनसान जगह पर पहुंचे और जान से मारने की धमकी देकर ड्राइवर और खलासी ने पीडिता के साथ दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने के बाद गला दबाकर जान से मारने के उद्देश्य से दोनों आरोपितों ने पीड़िता के गले में गमछा डाल कर मारने का प्रयास किया। इस पर पीड़िता ने चुप रहने के साथ घटना के संबंध में किसी को नहीं बताने की बात कही। तब जाकर दोनों ने पीड़िता को रात में चुपचाप किसी होटल में रुकने और सुबह वापस पटना जाने की हिदायत देते हुए वापस रेलवे स्टेशन के पास छोड़ दिया।

वहां स्टेशन परिसर के पास खड़ी जीआरपी पुलिस को पीड़िता ने घटना के संबंध में बताया। इसके बाद तुरंत जीआरपी थानाध्यक्ष इमरान आलम ने पीड़िता की निशानदेही पर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान गुड्डू कुमार साह ग्राम - दौलतपुर, थाना - रिविलगंज, सारण के रूप में हुई है। आरोपित ने घटना के संबंध में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वहीं जीआरपी थानाध्यक्ष ने रात में ही पीड़िता की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई। इसके बाद आगे की कारवाई के लिए पीड़िता को नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि पीड़िता के बयान पर नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता और गिरफ्तार आरोपित की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में करा ली गई है। दूसरे आरोपित की भी पहचान कर ली गई है। इसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही पुलिस उसे भी गिरफ्तार कर लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें