ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनासीवान में बवाल:फर्नीचर व्यवसायी की हत्या के बाद उपद्रव,वाहन और घर फूंके

सीवान में बवाल:फर्नीचर व्यवसायी की हत्या के बाद उपद्रव,वाहन और घर फूंके

सीवान जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर में मंगलवार की देर रात फर्नीचर व्यवसाई राशिद सरकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद गुस्साये लोगों ने सुबह में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के दो...

सीवान में बवाल:फर्नीचर व्यवसायी की हत्या के बाद उपद्रव,वाहन और घर फूंके
हिन्दुस्तान टीम,सीवानWed, 28 Jun 2017 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवान जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर में मंगलवार की देर रात फर्नीचर व्यवसाई राशिद सरकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद गुस्साये लोगों ने सुबह में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के दो जीपों में आग लगा दी। इसके साथ ही एक घर को भी फूंक दिया है। हत्याकांड में शामिल होने के शक में विश्वकर्मा बिंद के घर को लोगों ने आग के हवाले किया।

जहीर अहमद के पुत्र राशिद की हत्या उस वक्त की गई जब वे सोये हुए थे। लगभग 2 बजे रात में हुई घटना के बाद पूरे गांव में अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों ने बताया कि अचानक घर मे गोली की आवाज सुनकर जब परिवार के सदस्य जगे तो देखे कि कई लोग कमरे से निकल कर भाग रहे थे। शोर मचाने के बाद गांव वाले इकट्ठा होते इससे पहले हत्यारे भाग निकले।

गांव वालों का कहना है कि उनलोगों ने कई लोगों को दौड़ कर भागते हुए देखा। पूछने पर बताया कि जुआ खेल कर लौट रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि राशिद सरकार की जिले की प्रसिद्ध सरकार नामक फर्नीचर की दुकान है। हाल ही में टीवीएस का शोरूम भी खोला था। मेहनत की बदौलत आगे बढ़ने वाले राशिद की हत्या की वजह का पता करने में पुलिस जुटी हुई है।

इधर घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दी है। वरीय पुलिस अधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग की जा रही है। राजद विधायक हरिशंकर यादव भी पहुंच गए है। डीएसपी और एसडीओ लोगों को गुस्साए लोगों को समझाने में जुटे हुए है। अभी तक सीवान- आंदर सड़क को लोगों ने जाम कर रखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें