class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने पर कोविंद से मिले सीएम नीतीश बोले ,अपना सम्मान प्रकट करने के लिए मैं उनसे मिला

Ram Nath Kovind

राज्यपाल राम नाथ कोविंद को एनडीए द्वारा राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजभवन जाकर उनसे मुलाकात की। मुलाकात के बाद पत्रकारों से उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से  प्रसन्नता की बात है कि बिहार के राज्यपाल राष्ट्रपति के उम्मीदवार बने हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल ने बेहतरीन व निष्पक्षता के साथ संविधान के अनुरूप कार्य किया है। गरिमा का उन्होंने हमेशा ख्याल रखा। राज्य सरकार के साथ जो आदर्श रूप में संबंध होना चाहिए, उसी प्रकार उन्होंने उसे निभाया। इस बात को हमलोग हमेशा याद रखेंगे। उन्हें दिल्ली जाना था, इसलिए यह मेरा फर्ज बनता था कि मैं मुख्यमंत्री के रूप में अपने राज्यपाल से मिलूं। बिहार के राज्यपाल तो अब राष्ट्रपति के उम्मीदवार हैं, इसलिए अपना सम्मान प्रकट करने के लिए मैं उनसे मिला। 

सोनिया गांधी व लालू प्रसाद से बात हुई
राजभवन के बाहर पत्रकारों के एक सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जहां तक राष्ट्रपति उम्मीदवार पर विपक्ष के समर्थन की बात है तो इसका उत्तर अभी पूछना मुनासिब नहीं है। इस संबंध में लालू जी से बात हुई है। सोनिया गांधी का भी फोन आया था। मैंने अपनी भावना से उनको अवगत कराया है। इस पर आगे फिर बात होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Nitish kumar meets BJP president candidate ramnath kovind in patna