ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाराहुल मतदाताओं को झांसा देने के लिए जा रहे मंदिर : मोदी

राहुल मतदाताओं को झांसा देने के लिए जा रहे मंदिर : मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी को मंदिर जाने से पहले अपने कुर्ते पर लगे दाग-धब्बे को साफ कर लेना चाहिए। आरोप लगाया कि एक ओर गुजरात के मतदाताओं को झांसा देने के लिए मंदिरों...

राहुल मतदाताओं को झांसा देने के लिए जा रहे मंदिर : मोदी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाWed, 15 Nov 2017 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी को मंदिर जाने से पहले अपने कुर्ते पर लगे दाग-धब्बे को साफ कर लेना चाहिए। आरोप लगाया कि एक ओर गुजरात के मतदाताओं को झांसा देने के लिए मंदिरों में दर्शन करते हैं तो दूसरी ओर उनकी पार्टी उस युवा नेता का बचाव करती है जिसके आचरण पर अश्लील सीडी से सवाल खड़ा हुआ है।

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात के साथ ही बिहार में भी कांग्रेस का यही रवैया है। करोड़ों की बेनामी संपत्ति के मामले में फंसे लालू परिवार का भी बचाव कांग्रेस कर रही है। यही नहीं जेएनयू में देशविरोधी नारा लगाने वालों का कांग्रेस साथ देती है। इसलिए मंदिर जाने से पहले राहुल गांधी को इस मसले पर अपनी सफाई देनी चाहिए। जीएसटी परिषद ने 175 वस्तुओं कर सलैब 28 से 18 फीसदी कर दिया है। कारोबारियों को चाहिए कि वह इसका लाभ उपभोक्ताओं को दें। मुनाफाखोरी कर अगर जनता को महंगा सामान बेचा गया तो ऐसे व्यापारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। मुनाफाखोरी निवारक प्राधिकार के गठन से ग्राहकों के अधिकारों की रक्षा होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें