class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: मुंगेर के पूर्व सांसद धनराज सिंह का निधन

मुंगेर के पूर्व सांसद धनराज सिंह का निधन

मुंगेर के पूर्व सांसद धनराज सिंह का गुरुवार देर रात पटना के बेली रोड स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया। वे 72 साल के थे। धनराज सिंह एक बार मुंगेर से सांसद रहे हैं। मूल रूप से वे जमुई के बरहट के रहने वाले थे। पटना में पुनाईचक के मोहनपुर में उनका आवास है।

अपने पीछे वे एक पुत्र और 3 पुत्री छोड़ गए हैं। धनराज जनता पार्टी की टिकट पर मुंगेर सीट से चुनाव जीत कर संसद पहुंचे थे। 2005 में भी उन्होंने चुनाव लड़ा था। धनराज की पहचान उद्योगपति के रूप में थी। फ्रेजर रोड में धनराज टावर्स और बोरिंग रोड में राज टावर्स उन्ही के थे।

हाल में उनके बेटे की मौत ने उन्हें हिला कर रख दिया था। बेटे अमरेन्द्र कुमार (45) की लाश फुलवारीशरीफ में रेलवे ट्रैक पर मिली थी। मौत ट्रेन हादसे में हुई या हत्या कर उनकी लाश को ट्रैक पर फेंक दिया गया। इसको लेकर सस्पेंस बरकरार रहा था। जमशेदपुर से लेकर पटना तक का बिजनेस अमरेंद्र ही संभालता था। जमशेदपुर डीपीएस वहां के प्रबंधन के जिम्मे था।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihar: Former Munger MP Dhanraj Singh passes away
‌BSSC RESULT : द्वितीय स्नातक स्तरीय परीक्षा का संशोधित रिजल्ट जारी, इसी से बनेगा मेरिट लिस्ट लालू, शत्रुघ्न और यशवंत को पीयू के समारोह का आमंत्रण नहीं