ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबिजली के लिए मुजफ्फरपुर में सड़क पर उतरे लोग, आगजनी और सड़क जाम

बिजली के लिए मुजफ्फरपुर में सड़क पर उतरे लोग, आगजनी और सड़क जाम

मुजफ्फरपुर में बिजली के लिए शनिवार को एनएच-28 के चांदनी चौक और ब्रह्मपुरा-सिकंदरपुर रोड के संगम चौक पर लोगों ने आगजनी की। लोगों ने सड़क को टायर फूंक कर दो घंटे तक जाम रखा। इससे एनएच-28 पर गाड़ियों की...

बिजली के लिए मुजफ्फरपुर में सड़क पर उतरे लोग, आगजनी और सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 24 Jun 2017 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर में बिजली के लिए शनिवार को एनएच-28 के चांदनी चौक और ब्रह्मपुरा-सिकंदरपुर रोड के संगम चौक पर लोगों ने आगजनी की। लोगों ने सड़क को टायर फूंक कर दो घंटे तक जाम रखा। इससे एनएच-28 पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। यात्रियों को पैदल ही सामान लेकर भगवानपुर व बैरिया अड्डे की ओर जाना पड़ा। प्रदर्शन और आगजनी कर रहे लोगों का कहना था कि पिछले चार दिनों से लो वोल्टेज के कारण एलईडी बल्ब भी नहीं जल पा रहा है।

बीते दो दिनों से लो वोल्टेज वाली बिजली भी गुल है। ओम प्रकाश ने बताया कि कृष्णा टोली में पिछले चार दिनों से लो वोल्टेज की समस्या है। इस कारण बिजली उपकरण नहीं चल पा रहे हैं। दो दिनों से लो वोल्टेज वाली बिजली भी गायब है। चार दिनों से लोगों को पानी के लिए भी परेशान होना पड़ रहा है। रामाशंकर यादव ने बताया कि मोहल्ले में बिजली का तार जर्जर है। पहले बिजली ठीक रहती थी, लेकिन अब लो वोल्टेज से परेशानी बढ़ गई है। संत सिंह ने बताया कि घर में पीने का पानी नहीं बचा है। बिजली नहीं रहने से मोटर बंद है। पिछले चार दिनों से खरीदकर पानी पी रहे हैं।

सत्येंद्र यादव ने बताया कि बिल लेने में एस्सेल आगे है, लेकिन बिजली देने में पीछे। ऐसा नहीं चलेगा, हमें हर हाल में बिजली चाहिए। उसकी व्यवस्था करना एस्सेल का काम है। इधर, ब्रह्मपुरा-सिकंदरपुर रोड को भी संगम चौक पर लोगों ने जाम कर दिया। लोगों ने सड़क पर टायर फूंक दिया। वे बिजली नहीं रहने से नाराज थे। लोगों का कहना है कि लो वोल्टेज यहां की स्थायी समस्या बन गई है। बिजली आती है और कब चली जाती है, पता ही नहीं चलता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें