ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीबालक वर्ग में पटना व बालिका वर्ग में खगड़िया विजयी

बालक वर्ग में पटना व बालिका वर्ग में खगड़िया विजयी

मधुबनी के वाटसन स्कूल मैदान में 42वीं राज्य स्तरीय सीनियर महिला व पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन शनिवार को हुआ। इसमें कुल 30 जिलों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। पहले मैच में बालक वर्ग में पटना ने...

बालक वर्ग में पटना व बालिका वर्ग में खगड़िया विजयी
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 19 Nov 2017 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी के वाटसन स्कूल मैदान में 42वीं राज्य स्तरीय सीनियर महिला व पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन शनिवार को हुआ। इसमें कुल 30 जिलों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। पहले मैच में बालक वर्ग में पटना ने मधेपुरा को 33-12 से हराया। बालिका वर्ग में खगड़िया ने पूर्णिया को 43-33 से मात दी।

प्रतियोगिता के दौरान बालिका वर्ग में खगड़िया और पूर्णिया की टीम के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता। मैच देखने के लिए मैदान में सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ी रही। देर शाम तक अन्य जिलों के खिलाड़ियों के बीच प्रतियोगिता होती रही। प्रतियोगिता का आयोजन बिहार राज्य कबड्डी संघ पटना और जिला कबड्डी संघ मधुबनी के संयुक्त तत्वावधान में हो रहा है। इसमें कुल 600 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं।

कार्यक्रम का उद्घाटन डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने दीप जलाकर किया। डीएम ने सभी खिलाड़ियों से बारी-बारी से परिचय प्राप्त किया। उद्घाटन के मौके पर विधायक डॉ. फैयाज अहमद, सदर एसडीओ सुनील कुमार सिंह, डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश, वरीय उपसमाहर्ता सत्यप्रकाश, विनोद कुमार पंकज, कबड्डी एसोसिएशन के सचिव कुमार विजय, कन्हैया तांती, महेश्वर प्रसाद सिंह, रमण सिंह, सन्नी सिंह, अमित कुमार, देवेन्द्र सिंह, उमेश सिंह, अजय कुमार, सुनील ठाकुर, जीबछ सिंह , मीनाक्षी कुमारी, जितेश कुमार, संतोष कुमार शर्मा आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें