ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजबिनाका ऑर्केस्ट्रा की नर्तकी से गलत करने का दिया जाता था दबाव

बिनाका ऑर्केस्ट्रा की नर्तकी से गलत करने का दिया जाता था दबाव

शहर के साधु चौक मोहल्ले में बिनाका ऑर्केस्ट्रा की नर्तकी काजल सरकार पर गलत काम करने का दबाव दिया जाता था। गलत काम करने से इनकार करने पर नर्तकी के साथ मारपीट भी की जाती थी। इस बात की जानकारी नगर थाने...

बिनाका ऑर्केस्ट्रा की नर्तकी से गलत करने का दिया जाता था दबाव
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजFri, 20 Oct 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के साधु चौक मोहल्ले में बिनाका ऑर्केस्ट्रा की नर्तकी काजल सरकार पर गलत काम करने का दबाव दिया जाता था। गलत काम करने से इनकार करने पर नर्तकी के साथ मारपीट भी की जाती थी। इस बात की जानकारी नगर थाने में नर्तकी के मामा द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी से हुई है। नर्तकी के मामा व बंगाल के वर्द्धमान थाने के राज लक्ष्मी कॉलोनी श्री पोल्ली गांव के निवासी रवीन्द्रनाथ दास उर्फ रविदास ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया है कि गलत काम करने से इनकार करने पर उसकी भगीनी काजल सरकार को प्रताड़ित किया जाता था। इसकी शिकायत काजल अपने मामा से फोन पर किया करती थी। बहराहल, पुलिस काजल के मामा के बयान पर उसके पति बापुन सरकार, बिनाका ऑर्केस्ट्रा के संचालक सगीर आलम उर्फ मास्टर, सलमान व कुसैद आलम समेत अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, नामजद अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।

--------------------------------

बंगाल में बापुन ने किया था लव मैरेज

नर्तकी काजल सरकार ने बंगाल के ही बापुन सरकार से लव मैरेज किया था। दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। इसकारण दोनों की शादी हो गई। शादी के बाद बापुन काजल को लेकर गोपालगंज आ गया था। गोपालगंज में दोनों बिनाका ऑर्केस्ट्रा में काम करते थे।

---------------------------------

मामा के घर ही पली-बढ़ी थी काजल सरकार

नर्तकी काजल सरकार बचपन से ही अपने मामा के घर रहकर पली-बढ़ी थी। काजल के पिता उसकी मां को छोड़कर कहीं चले गए। इसके बाद काजल की मां की दूसरी शादी कर दी गई। तब से वह अपने मामा के घर ही रहती थी।

-----------------------------

क्या था मामला

शहर के साधु चौक मोहल्ले में किराए के मकान में रह रही बिनाका ऑर्केस्ट्रा की नर्तकी काजल सरकार की रविवार की रात हत्या कर उसके शव को फंदे से लटका दिया गया था। पुलिस ने हत्या के मामले में उसके पति बापुन सरकार को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें