ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयागया: चंबल एक्सप्रेस से 20 लाख रुपए के साथ 1 यात्री गिरफ्तार

गया: चंबल एक्सप्रेस से 20 लाख रुपए के साथ 1 यात्री गिरफ्तार

चंबल एक्सप्रेस में मुगलसराय से हावड़ा की यात्रा कर रहे एक यात्री को 20 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया। रूपए के संबंध में किसी प्रकार का कोई प्रमाण नहीं दिखाए जाने के बाद उसे गया जंक्शन पर उतारा...

गया: चंबल एक्सप्रेस से 20 लाख रुपए के साथ 1 यात्री गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 31 Oct 2017 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

चंबल एक्सप्रेस में मुगलसराय से हावड़ा की यात्रा कर रहे एक यात्री को 20 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया। रूपए के संबंध में किसी प्रकार का कोई प्रमाण नहीं दिखाए जाने के बाद उसे गया जंक्शन पर उतारा गया। आरपीएफ थाना में पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई के लिए मामला जीआरपी को सौपने की कार्रवाई जारी है।

सहायक सुरक्षा आयुक्त चंदन प्रसाद सिन्हा ने बताया कि सोमवार की रात डाउन चंबल एक्सप्रेस की कोच संख्या एस-8 के टीटीई सीट पर जनरल टिकट लेकर वाराणसी का रहने वाला शिवकुमार शर्मा मुगलसराय से हावड़ा के लिए यात्रा कर रहा था। जब ट्रेन डेहरी स्टेशन पास की तब ट्रेन एस्कॉर्ट इंचार्ज एसपी राय के नेतृत्व में सर्च अभियान चला। दल के सदस्य जब टीटीई सीट के पास पहुंचे तो एक युवक को संदिग्ध स्थिति में देखा।

उससे पूछताछ की गई तो यात्री शिवकुमार शर्मा ने एस्कॉर्ट दल को बताया कि टीटीई के कहने पर ही इस सीट पर बैठा हूं। उसके पास रहे एक बैग की तलाशी लिए जाने पर बैग से पांच-पांच सौ के नोट की गड्डी मिली। यात्री रुपये के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दे रहा था। ट्रेन एस्कॉर्ट दल ने रुपए के साथ यात्री को गया जंक्शन उतार कर आरपीएफ थाना लाया। इंस्पेक्टर द्वारा उससे पूछताछ किए जाने पर सही जवाब नहीं दिए जाने और रूपए से संबंधित किसी प्रकार का प्रमाणपत्र नहीं दिखाए जाने की स्थिति में उसे रेल थाना को सौंप दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें