ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाजानिए, तंत्र विद्या का झांसा देकर महिला का मंगलसूत्र उड़ा भाग रहे तीन ठग धराए

जानिए, तंत्र विद्या का झांसा देकर महिला का मंगलसूत्र उड़ा भाग रहे तीन ठग धराए

-ठगों के पास से बरामद किया गया मंगलसूत्र व टॉप्स-तीनों ठग गया जिले के बड़ा बीघा गांव के हैं रहने वालेदरभंगा। नगर प्रतिनिधिबहादुरपुर थाना क्षेत्र के बरहेता रोड में शनिवार को तंत्र विद्या का झांसा देकर...

जानिए, तंत्र विद्या का झांसा देकर महिला का मंगलसूत्र उड़ा भाग रहे तीन ठग धराए
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 19 Nov 2017 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

-ठगों के पास से बरामद किया गया मंगलसूत्र व टॉप्स

-तीनों ठग गया जिले के बड़ा बीघा गांव के हैं रहने वाले

दरभंगा। नगर प्रतिनिधि

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बरहेता रोड में शनिवार को तंत्र विद्या का झांसा देकर महिला का सोने का मंगलसूत्र व कान के टॉप्स उड़ाकर भाग रहे तीन ठगों को लोगों ने दबोच लिया। पिटाई करने के बाद तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। तलाशी लेने पर ठगों के पास से महिला का मंगलसूत्र व टॉप्स बरामद किया गया। उनलोगों के झोले से एक कमंडल के अलावा दर्जनों रुद्राक्ष, सोने जैसे दिखने वाले पीतल के कई टॉप्स, तरह-तरह के नकली पत्थर आदि बरामद किए गए। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों की पहचान गया जिले के बड़ाबीघा गांव निवासी शिव दयाल राठौर के पुत्र विकास कुमार राठौर, अशोक राठौर के पुत्र शंभू कुमार राठौर व भोला कुमार राठौर के रूप में की गई है।

सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद की मौजूदगी में बरहेता रोड में रहने वाले अनंत मिश्रा की पत्नी पिंटू देवी ने बताया कि तीनों शनिवार सुबह उनके किराए के आवास पर पहुंचे थे। उस समय वह और उनकी बहन घर पर थीं। साधू के वेश-भूषा में आए तीनों ने हाथ की सफाई के जरिए तरह-तरह के कारनामे दिखाकर उन्हें सम्मोहित कर लिया। इस दौरान थोड़ी देर के लिए उन्हें ऐसा लगा, जैसे उन्होंने अपना होश खो दिया है। होश आने पर उन्होंने देखा कि उनके गले से उनका सोने का मंगलसूत्र गायब था। उसकी जगह गले में दूसरा मंगलसूत्र था। कान के टॉप्स भी गायब थे। तब, उन्होंने घर से बाहर निकलकर शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर वहां बड़ी संख्या में लोग जुट गए। माजरा जानने के बाद लोगों ने तीनों ठगों को ढंूढ़ना शुरू किया। लोगों ने कुछ दूर आगे जाने पर रिक्शा पर सवार होकर फरार हो रहे तीनों को दबोच लिया।

सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि तीनों ठगों ने हायाघाट स्टेशन पर डेरा जमा रखा था। लोगों को ठगने की नीयत से ये दिनभर इधर-उधर घूमते रहते थे। उनके गिरोह के अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें