class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: नालंदा में विवाहिता की हत्या कर लाश को घर से बाहर फेंका

नालंदा में विवाहिता की हत्या कर लाश को घर से बाहर फेंका

नालंदा के बिहारशरीफ में ससुरालवालों ने दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या कर शव को बाहर फेंक दिया। हालांकि मोहल्ले के लोगों ने ऐसा करते देख लिया और महिला के पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बिहार थाना क्षेत्र के सालुगंज मोहल्ले में मंगलवार की सुबह हुई। मृतका दो महीने की गर्भवती थी। बेटे के गिरफ्तार होते ही मृतका की सास ने खुद को घर में बंद कर लिया। उसे घर से बाहर निकालने के लिए पुलिस को कई घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

इस दौरान उग्र लोगों ने घर पर पथराव भी किया। नवादा जिला के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र स्थित मकनपुर गांव निवासी रोजी की शादी सालुगंज निवासी औरंगजेब उर्फ राजा के साथ तीन साल पहले हुई थी। राजा दुबई में काम करता है। शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया जाता था। इस कारण रोजी अपने मायके में ही रहती थी। तीन महीने पहले पति उसे विदा करा बिहारशरीफ लाया था। मृतका के भाई नेहाल ने बताया कि सोमवार की रात पड़ोसियों ने सूचना दी कि उसकी बहन के साथ मारपीट हो रही है। सुबह यहां पहुंचे तो देखा कि शव घर के बाहर पड़ा है।

स्थानीय लोगों की सहायता से आरोपित पति तो पकड़ा गया पर उसकी सास ने घर को अंदर से बंद कर लिया। सूचना पाकर डीएसपी निशीत प्रिया के साथ कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घर का दरवाजा तोड़कर आरोपित सास को घर से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Newly married woman murdered for dowary
हत्या मामले में दो को उम्रकैदपिता ने पढ़ने को कहा तो किशोरी ने लगा ली फांसी