ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनौकरी नहीं मिलने से डिप्रेशन में युवक ने उठाया खौफनाक कदम

नौकरी नहीं मिलने से डिप्रेशन में युवक ने उठाया खौफनाक कदम

कासिम बाजार क्षेत्र के अरगड़ा मोहल्ले में नौकरी नहीं मिलने से हताश युवक मृत्युजंय साह ने बुधवार की रात गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह परिजनों ने कमरे में शव को लटका देखा तो कोहराम...

नौकरी नहीं मिलने से डिप्रेशन में युवक ने उठाया खौफनाक कदम
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि ,मुंगेर। Fri, 23 Jun 2017 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

कासिम बाजार क्षेत्र के अरगड़ा मोहल्ले में नौकरी नहीं मिलने से हताश युवक मृत्युजंय साह ने बुधवार की रात गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह परिजनों ने कमरे में शव को लटका देखा तो कोहराम मच गया। खबर फैलते ही घर के पास लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इंस्पेक्टर बीके यादव ने बताया कि घरवालों ने नौकरी नहीं मिलने से हताश होने की बात कही है। अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।    

 
मृत्युजंय बीए की परीक्षा पास करने के बाद प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करता था। वह आईटीआई में पढ़ता था और स्थनीय सुधा दुग्ध एजेंसी में पार्ट टाइम जॉब भी करता था। गुरुवार की रात वह एजेंसी से काम कर घर आया और भाई-बहन के साथ खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। कमरे का दरवाजा खुला था। सुबह परिजनों ने कमरे के ऊपर शेड के बांस से रस्सी के सहारे लटका मृत्युजंय का शव देखा। बड़े भाई धनंजय ने बताया कि मृत्युजंय प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। दोस्तों को नौकरी मिलने के बाद से वह हताश था।  


चार भाई-बहनों में था सबसे छोटा: मृत्युजंय चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। वह अविवाहित था। पिता किशोर साह की घर पर ही किराना की दुकान है। बड़े भाई धनंजय ने बताया कि मृत्युजंय नौकरी नहीं मिलने से परेशान जरूर था लेकिन वह आत्महत्या कर लेगा यह उम्मीद नहीं थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें