ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकटिहार में मनिया स्टेशन के समीप धंसा रेलवे ट्रैक, मालदा रूट पर भी रेल परिचालन ठप

कटिहार में मनिया स्टेशन के समीप धंसा रेलवे ट्रैक, मालदा रूट पर भी रेल परिचालन ठप

कटिहार- मालदा रूट पर मनिया स्टेशन के समीप रेल पटरी धसने से अब एकमात्र मालदा रूट पर भी रेल सेवा की आस खत्म हो गई है। पश्चिम बंगाल के राधिकापुर एवं सिलीगुड़ी रेल रूट पहले से ही पूरी तरह बाधित...

कटिहार में मनिया स्टेशन के समीप धंसा रेलवे ट्रैक, मालदा रूट पर भी रेल परिचालन ठप
हमारे प्रतिनिधि,कटिहार।Wed, 16 Aug 2017 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार- मालदा रूट पर मनिया स्टेशन के समीप रेल पटरी धसने से अब एकमात्र मालदा रूट पर भी रेल सेवा की आस खत्म हो गई है। पश्चिम बंगाल के राधिकापुर एवं सिलीगुड़ी रेल रूट पहले से ही पूरी तरह बाधित है।

बुधवार की सुबह शहर और आसपास के इलाके में हुई तेज बारिश के कारण मनिया स्टेशन के समीप किलोमीटर संख्या 5-6 पर रेल पटरी धंस गई। ट्रैकमेन द्वारा इसकी सूचना मनिया स्टेशन और कटिहार कंट्रोल को दी गई। जिसपर मालदा से कटिहार की ओर आ रही हाटे-बजारे एक्सप्रेस को रोककर पीछे वापस किया गया।

वहीं बुधवार को बारसोई रूट पर चलने वाली एकमात्र कटिहार तेलता सवारी ट्रेन में भारी भीड़ रही। जिलाधिकारी मिथिलेश मिश्रा, एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन समेत बाढ़ राहत में शामिल टीम के सदस्य ट्रेन में सवार हुए। ट्रेन परिचालन ठप होने से स्टेशन पर अब भी बड़ी संख्या में यात्री समय काट रहे हैं।

बुधवार को कटिहार जंक्शन से गुजरने वाली राजधानी, डिब्रुगढ़ चंडीगढ़, लोकमान्य तिलक गुवाहाटी, कैपिटल एक्सप्रेस ,गुवाहाटी जम्मू तवी, नॉर्थ ईस्ट, सीमांचल, संपर्क क्रांति एक्सप्रेस आदि ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। वरीय मंडल अभियंता राजवीर ने बताया कि मनिया स्टेशन के समीप पटरी धंसने की घटना के बाद तत्काल राहत दल को भेजकर उसे दुरूस्त करने का प्रयास किया जा रहा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें