ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसहरसा: फटा नोट नहीं लिया तो अपराधी ने दुकानदार को मार दी गोली

सहरसा: फटा नोट नहीं लिया तो अपराधी ने दुकानदार को मार दी गोली

सहरसा बस्ती में फटा नोट नहीं लेने पर नशे में धुत अपराधी ने जनरल स्टोर के व्यवसायी को गोली मार दी। गंभीर हालत में अस्पताल मे भर्ती। सहरसा बस्ती में फटा नोट नहीं लेना व्यवसायी शिवनंदन कुमार को...

सहरसा: फटा नोट नहीं लिया तो अपराधी ने दुकानदार को मार दी गोली
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि,सहरसाTue, 27 Jun 2017 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा बस्ती में फटा नोट नहीं लेने पर नशे में धुत अपराधी ने जनरल स्टोर के व्यवसायी को गोली मार दी। गंभीर हालत में अस्पताल मे भर्ती।


सहरसा बस्ती में फटा नोट नहीं लेना व्यवसायी शिवनंदन कुमार को महंगा पड़ा। सोमवार की शाम फटा रुपये नहीं लेने पर अपराधी ने व्यवसायी को गोली मार दी। गोली उसकी बायीं तरफ छाती में लगी है। गंभीर रूप से जख्मी हालत में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां गंभीर स्थिति देख उसे रेफर कर दिया गया है। 
जख्मी के भाई चंदन कुमार ने बताया कि उसका भाई शहर की सब्जी मंडी में पान व सत्तू की दुकान करता है।

ईद के कारण दुकान बंद थी। बस्ती के अलीनगर स्थित उसके आवास में जनरल स्टोर भी है जिसमें उसका भाई दुकान पर बैठा था। देर शाम को दुकान पर बस्ती का एक लड़का नशे की हालत में आया और गुटखा लेने के बाद फटा नोट देने लगा। नोट लेने से इंकार करने पर उसने गोली मार दी। वहीं जख्मी के ममेरे भाई गौरव कुमार व परिजनों ने बताया कि बगल के मैदान में दो लड़के शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद बस्ती का रहने वाला मो. सिट्टी दुकान पर आया और गुटखा खरीदने के बाद फटा रुपया नहीं लेने पर शिवनंदन को गोली मार दी। गोली मारने के बाद बाइक से फरार हो गया। 


घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थानाध्यक्ष भाई भरत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि छानबीन शुरू कर दी गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें