ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरएसपी की छापेमारी में जेल प्रशासन की खुली पोल, कैदी वार्ड से 5 मोबाइल बरामद

एसपी की छापेमारी में जेल प्रशासन की खुली पोल, कैदी वार्ड से 5 मोबाइल बरामद

अपराधी जेल से फोन कर मांगते थे रंगदारी। लेकिन जेल प्रशासन जेल के अंदर मोबाइल होने से करता था इंकार। आखिरकार बिना बताए एसपी की छापेमारी में खुली पोल। पुलिस पदाधिकारियों के साथ एसपी की क्राइम मिटिंग...

एसपी की छापेमारी में जेल प्रशासन की खुली पोल, कैदी वार्ड से 5 मोबाइल बरामद
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि,जमुई। Sat, 09 Sep 2017 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराधी जेल से फोन कर मांगते थे रंगदारी। लेकिन जेल प्रशासन जेल के अंदर मोबाइल होने से करता था इंकार। आखिरकार बिना बताए एसपी की छापेमारी में खुली पोल।

पुलिस पदाधिकारियों के साथ एसपी की क्राइम मिटिंग समाप्त होते ही जमुई मंडल कारा में एसपी जयंतकांत ने छापेमारी शुरू कर दी। छापेमारी के दौरान जेल के विभिन्न वार्डों से पांच मोबाइल और चार्जर बरामद किये गये। मोबाइल बरामदगी के बाद जेल प्रशासन के उस दाबे की पोल खुल गयी जिसमें यह कहा जाता था कि जेल के अंदर से मोबाइल पर कोई भी कैदी बात नही करता है।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक जयंतकांत को लगातार इस बात की जानकारी मिल रही थी कि जेल में बंद अपराधी मोबाइल से लगातार बात करते हैं। रंगदारी मांगते हैं और अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की रणनिती तैयार करते हैं। सूचना के आधार पर बगैर किसी को बताये अचानक एसपी जयंतकांत जेल पहुंचे और अंदर छापेमारी शुरू कर दी।

अचानक हुए इस छापेमारी में किसी भी कैदी को मोबाइल छूपाने का मौका नही मिला और पांच मोबाइल बरामद कर लिये गये। एसपी जयंतकांत ने बताया कि बरामद मोबाइल में प्रयुक्त किये जाने वाले सिम की जांच की जा रही है। किसके नाम से वह सिम जारी किया गया है यह भी पता कराया जा रहा है।

पूरी जानकारी लेने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी। जेल में छापेमारी होते ही विभिन्न वार्डों में अफरा-तफरी मच गयी। जेल प्रशासन के पसीने छूटने लगे। एसपी ने गोपनीय ढ़ंग से अचानक जेल के सभी वार्डों का निरीक्षण किया और मंडल कारा के सभी वार्डों की गहन तालाशी ली गयी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें