ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसांसद ने क्लीनिक पर जड़ा ताला, फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ नारेबाजी

सांसद ने क्लीनिक पर जड़ा ताला, फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ नारेबाजी

सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को कर्पूरी चौक स्थित एक डॉक्टर की क्लीनिक पर ताला जड़ दिया। समर्थकों के साथ सांसद ने क्लीनिक पर फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इलाज के दौरान 21 मई की रात भदौल...

सांसद ने क्लीनिक पर जड़ा ताला, फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ नारेबाजी
Center,BhagalpurTue, 30 May 2017 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को कर्पूरी चौक स्थित एक डॉक्टर की क्लीनिक पर ताला जड़ दिया। समर्थकों के साथ सांसद ने क्लीनिक पर फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इलाज के दौरान 21 मई की रात भदौल के एक बच्चे की मौत के मामले में सांसद ने डॉक्टर पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग की।

उन्होंने फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ 31 मई से चरणबद्ध आंदोलन करने का ऐलान भी किया। सांसद श्री यादव ने पहले भदौल जाकर मृतक आशीष के परिजनों से मुलाकात की। पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद दिन के करीब दो बजे वे डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंचे। पूरे मामले पर उन्होंने गहरा आक्रोश व्यक्त किया।

आशीष की मौत के लिए सांसद ने डॉक्टर को जिम्मेदार ठहराते हुए क्लीनिक पर ताला जड़ दिया। इसके बाद सांसद ने कार्यकर्ताओं के साथ वहां करीब 10 मिनट तक फर्जी डॉक्टरों के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि आईएमए की मोनोपॉली नहीं चलने दी जाएगी। सांसद ने कहा बच्चे की मौत के बाद उनके परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं दिया गया है।

दबाव बनान कर डॉक्टर ने घटना के 72 घंटे बाद पूरे गांव के लोगों पर केस दर्ज करा दिया। सांसद ने कहा कि डॉक्टर 50 हजार रुपये देकर मृतक के परिजनों पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें