ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकटिहार में एडीआरएम ने तुड़वाया कर्मचारियों की भूख हड़ताल

कटिहार में एडीआरएम ने तुड़वाया कर्मचारियों की भूख हड़ताल

एनएफ रेलवे एंप्लाइज यूनियन द्वारा शुरू की गई अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल को एडीआरएम एवं अन्य विभागीय अधिकारियों ने समाप्त करवाया। एनएफ रेलवे एंप्लाइज यूनियन द्वारा कल से शुरू की गई अनिश्चितकालीन...

कटिहार में एडीआरएम ने तुड़वाया कर्मचारियों की भूख हड़ताल
हमारे प्रतिनिधि,कटिहारSat, 29 Jul 2017 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएफ रेलवे एंप्लाइज यूनियन द्वारा शुरू की गई अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल को एडीआरएम एवं अन्य विभागीय अधिकारियों ने समाप्त करवाया।


एनएफ रेलवे एंप्लाइज यूनियन द्वारा कल से शुरू की गई अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल को एडीआरएम डीएल मीणा एवं अन्य विभागीय अधिकारियों ने समाप्त करवाया। मौके पर रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों जिनमें मंडल के वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी मनोज कुमार, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य अधिकारी बीके मिसरा,मंडल अभियंता(सी) राजवीर की मौजूदगी में यूनियन के सभी मांगों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई और सकारात्मक रुख अपनाते हुए सभी जायज मांगों पर बिंदुवार तरीके से टिप्पणी करते हुए सभी कार्यों को निश्चित समय सीमा के अंदर निपटाने का आश्वासन रेल अधिकारियों ने दिया।

अपर मंडल रेल प्रबंधक ने मंडल सचिव रूपेश कुमार एवं मंडल अध्यक्ष मनीष कुमार को फ़ल का रस पिलाकर इस अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल को खत्म कराया। मौके पर एनएफ रेलवे एंप्लाइज यूनियन के मंडल सचिव रुपेश कुमार ने बताया कि रेल प्रशासन द्वारा तय समय सीमा के अंदर उनकी मांगों पर विचार विमर्श के साथ कार्यवाही नहीं हुई तो पुनः आंदोलन करेंगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें