ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरट्रक और ऑटो की टक्कर में दादा-पोते समेत 3 की मौत, 6 घायल

ट्रक और ऑटो की टक्कर में दादा-पोते समेत 3 की मौत, 6 घायल

मनिहारी थाना क्षेत्र के कटिहार मनिहारी सड़क पर रसुलपुर के पास सोमवार की दोपहर बाद ऑटो और ट्रक की सीधी टक्कर में दादा पोते सहित तीन लोगों की मौत हो गई । 6 से अधिक लोग घायल हो गया । बताया जाता है कि इस...

ट्रक और ऑटो की टक्कर में  दादा-पोते समेत 3 की मौत, 6 घायल
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 04 Jul 2017 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मनिहारी थाना क्षेत्र के कटिहार मनिहारी सड़क पर रसुलपुर के पास सोमवार की दोपहर बाद ऑटो और ट्रक की सीधी टक्कर में दादा पोते सहित तीन लोगों की मौत हो गई । 6 से अधिक लोग घायल हो गया । बताया जाता है कि इस हादसे के शिकार सभी लोग बराती से लौट रहे थे । घटना में 70 वर्षीय मोहम्मद यूसुफ, इसका छह वर्षीय पोता मोहम्मद आसु उर्फ असुदुल्ला तथा कटिहार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हफलागंज मकदमपुर के 60 वर्षीय मो . शकूर की मौत हो गई।

घटना में घायल 52 वर्षीय आबिद मो. हाजी आबिस हुसैन को रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों में मोहम्मद चांद, मोहम्मद शहनबाज , मोहम्मद इस्राइल , मोहम्मद मोईन , डोमन का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है । जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हफला मकदमपुर के मों हातिक के पुत्र मों कुबेर की शादी में पूर्णिया जिले के एकराहा जोरगंज निवासी मोहम्मद यूसुफ पोता आसू के साथ बाराती गया था ।

शादी में भाग लेकर वह अन्य 12 लोगों के साथ सोमवार को लौटने के क्रम में मनिहारी लंच घाट पर ऑटो पर सवार होकर कटिहार के लिए रवाना हुआ है ऑटो जैसे ही रसुलपुर के पास पहुंची । मनिहारी की जा रही ट्रक ने ऑटो को सामने से धक्का मार दिया । इससे में ऑटो में सवार 12 लोग जख्मी हो गए । सभी जख्मी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया इससे पहले कि अस्पताल के डॉक्टर मोहम्मद यूसुफ , आशु और शकूर का इलाज शुरू करते ।

तीनों घायल दम तोड़ चुके थे । घटना की सूचना पर मनिहारी थाना अध्यक्ष चंद्रप्रकाश दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना में शामिल वाहनों को जब्त कर लिया है व वही सदर अस्पताल पहुंचकर लेने में जुट गए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल व मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा । बताया जाता है कि ऑटो पर 12 लोग सवार थे । ओवरलोडिंग के कारण हादसा हुई है या नहीं इसकी जांच की जा रही है । मृतकों को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें