class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कटिहार में कुदरत का कहर, एक ही परिवार के तीन समेत 5 की मौत

victim family in katihar, died from thunderstorm

कटिहार के अलग अलग गांवों में आंधी बारिश के बीच ठनका गिरने से एक ही परिवार के तीन व्यक्ति समेत पांच की मौत हो गयी।

कटिहार के अलग अलग गांवों में रविवार की देर रात आंधी बारिश के बीच ठनका गिरने से एक ही परिवार के तीन व्यक्ति समेत पांच की मौत हो गयी। जबकि ठनका की चपेट में आने से कदवा थाना क्षेत्र के भर्री गांव में एक मवेशी भी झुलसकर मर गया। 


जिले के कदवा थानान्तर्गत भौनगर पंचायत के मंझोक गांव में पति पत्नी और बच्ची घर में सोई हुई थी। इसी दौरान आंधी पानी के साथ ठनका गिरा जिसकी चपेट में आने पर तौहीद आलम (45) पत्नी आबिदा खातून (35) तथा पुत्री तोफा खातून (13)  की घर में ही मौत हो गयी। वहीं डंडखोरा थानान्तर्गत सौरिया पंचायत के गोविंदपुर चौक के समीप शहरपुरा मोमिन टोला में ठनका की चपेट में आने से तीस वर्षीया मारुन खातून पति सद्दाम अंसारी की मौत हो गयी। जबकि फलका प्रखंड के पोठिया ओपी अंतर्गत पोठिया गांव की साठ वर्षीय तारणी देवी बीती रात अपने घर की छत पर बच्चों के साथ सोई थी। आंधी के साथ बारिश आने के कारण वह छत से नीचे उतर रही थी कि इसी दौरान ठनका के चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। 


कई जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणों ने बताया कि घर में सो रहे एक ही परिवार के साथ हुए हादसे ने उस घर को पूरी तरह से वंशहीन कर दिया। वहीं डंडखोरा एवं पोठिया थाना क्षेत्र में घटित घटना के बाद संबंधित अंचल के अंचलाधिकारी ने घटनास्थल पर जाकर पीड़ित परिजनों से अवगत हुए और जिला प्रशासन को इसकी लिखित जानकारी दी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:havoc, thunderstorm, katihar, three family member, five died, katihar
कहलगांव : नगर पंचायत पर 91 लाख से अधिक बिजली बिल बकायाइस्माईलपुर के पूर्व सीओ पर होगी कार्रवाई