class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू से मांगी पांच करोड़ रंगदारी

BJP MLA NEERAJ kumar bablu

छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू से कजाकिस्तान से फोन कर पांच करोड़ रुपए रंगदारी मांगी गई है। नहीं देने पर गोली से छलनी कर देने की धमकी दी गई है।


विधायक को फोन शुक्रवार की रात 9.35 से 9.39 तक चार बार आया। सहरसा के सदर थानाध्यक्ष भाई भरत के सरकारी मोबाइल पर फोन कर उन्होंने यह जानकारी दी। थानाध्यक्ष ने जब उक्त नंबर का कॉल डिटेल्स खंगाला तो वह कजाकिस्तान का मिला। पुलिस छानबीन में जुट गई है। 


हैदराबाद गए विधायक ने कहा है कि शुक्रवार की रात जैसे ही हैदराबाद एयरपोर्ट से बाहर निकले कि उनके मोबाइल नंबर- 9431243590 पर प्लस 7(243) 8080 से 9.35 बजे, 9.37 बजे दो बार और 9.39 बजे फोन आया। अपना नाम बताए बिना फोन करने वाले ने उन्हें कहा कि जान की सलामती चाहते हो तो पांच करोड़ रुपए जल्द से जल्द रंगदारी दे दो नहीं तो गोली से छलनी कर देंगे।

तुम्हारे साथ मौजूद अंगरक्षक भी नहीं बचा पाएगा। विधायक ने कहा कि इसकी जानकारी सहरसा के सदर थानाध्यक्ष को तुरंत रात 9.41 बजे फोन कर दे दी। विधायक ने आशंका जतायी कि किसी आतंकवादी का कॉल होगा। फोन आने के बाद से विधायक, उनकी पत्नी कोसी क्षेत्र की विधान पार्षद नूतन सिंह सहित बच्चे दहशत में हैं।

उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। यह दूसरा मौका है जब विधायक से रंगदारी मांगी गई है। एक बार पूर्व में रंगदारी मांगने वाले को मधेपुरा की पुलिस ने धर दबोचा था। विधायक बबलू का सहरसा शहर के गंगजला चौक पास आवास है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:extortion money of five crore demanded from BJP MLA neeraj kumar bablu
सुपौल में बोले शरद, महागठबंधन टूटने से कार्यकर्ताओं व जनता को पहुंची चोटकटिहार के चैंबर अध्यक्ष पर तान दी पिस्तौल, बाल-बाल बचे