ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपारिवारिक विवाद में ससुराल पहुंच दामाद के पिता को पीट-पीटकर मार डाला

पारिवारिक विवाद में ससुराल पहुंच दामाद के पिता को पीट-पीटकर मार डाला

विवाद के बाद आरोपी बेटी की ससुराल जा पहुंचा और पीट-पीटकर बेटी के ससुर को मार डाला। बचाने में समधिन समेत 4 को पीटकर जख्मी कर दिया। चांदपाड़ा पंचायत के चुन्नी टोला गांव में हय्युल ने अपने समधी मो....

पारिवारिक विवाद में ससुराल पहुंच दामाद के पिता को पीट-पीटकर मार डाला
संवाद सूत्र,बारसोई (कटिहार)Mon, 12 Jun 2017 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

विवाद के बाद आरोपी बेटी की ससुराल जा पहुंचा और पीट-पीटकर बेटी के ससुर को मार डाला। बचाने में समधिन समेत 4 को पीटकर जख्मी कर दिया।

चांदपाड़ा पंचायत के चुन्नी टोला गांव में हय्युल ने अपने समधी मो. आलम (55) को डंडे से पीटकर मार डाला। पिटाई के दौरान बीच-बचाव कर रही  समधिन समेत चार लोगों को पीटकर जख्मी कर दिया। जख्मी मुस्लिमा खातून, मो. फैयाज, मो. मेराज व आसमा खातून को बारसोई रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समधन के बयान पर समधी हय्युल, मो. आजाद, चिक्कू, निक्कू समेत 17 लोगों के खिलाफ बारसोई थाने में हत्या का केस दर्ज किया गया है।


बताया गया कि चांदपाड़ा पंचायत के बालूपाड़ा के हय्युल ने अपनी बेटी की शादी मो. आलम के बेटे मो. मसलुद्दीन से दो वर्ष पूर्व की थी। मसलुद्दीन की पत्नी बराबर मायके में ही रहती थी जिससे पति-पत्नी में हमेशा झगड़ा होता रहता था। रविवार की रात मो. हय्युल गांव के कुछ लोगों के साथ बेटी की ससुराल चुन्नीटोला पहुंचकर दामाद के परिजनों के साथ लाठी-डंडे से मारपीट शुरू कर दी। इस हमले में समधी मो. आलम की मौके पर ही मौत हो गयी।

मौत की जानकारी घर के लोग गांव के लोगों को न दें इसके लिए आरोपियों ने घायलों को रात भर घर में बंधक बनाये रखा। सोमवार की सुबह घटना की सूचना गांव वालों को मिली लेकिन तबतक सभी आरोपी फरार हो गए थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर घायलों को बारसोई अस्पताल में भर्ती कराया। एसडीपीओ च्द्रिरका प्रसाद ने बताया कि आपसी रंजिश का मामला है। सभी आरोपी फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें