ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसृजन घोटाले को लेकर भाकपा माले का भागलपुर बंद, शहर के कुछ हिस्से प्रभावित

सृजन घोटाले को लेकर भाकपा माले का भागलपुर बंद, शहर के कुछ हिस्से प्रभावित

सृजन घोटाले को लेकर भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी लेनिनवादी ने सोमवार को भागलपुर बंद कराया । करीब 4 घंटे तक चले इस बंद में शहर के कुछ हिस्से प्रभावित हुए। बंद सुबह 10:00 बजे से भागलपुर रेलवे...

सृजन घोटाले को लेकर भाकपा माले का भागलपुर बंद, शहर के कुछ हिस्से प्रभावित
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 21 Aug 2017 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सृजन घोटाले को लेकर भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी लेनिनवादी ने सोमवार को भागलपुर बंद कराया । करीब 4 घंटे तक चले इस बंद में शहर के कुछ हिस्से प्रभावित हुए। बंद सुबह 10:00 बजे से भागलपुर रेलवे स्टेशन चौक पर शुरू हुआ।

करीब 2 घंटे तक वहां सड़क जाम करने के बाद बंद समर्थक वैरायटी चौक, खलीफाबाग चौक, भगत सिंह चौक, पटल बाबू रोड होते हुए वापस स्टेशन चॉक पर पहुंचे। इन लोगों ने वहां पर सभा की और सरकार विरोधी नारे लगाए। भाषण में इन लोगों ने कहा कि इस घोटाले में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी हो ।

सिर्फ छोटे अधिकारी या कर्मचारी नहीं बल्कि बड़े अधिकारी और नेताओं की भी संलिप्तता की जांच हो और उन पर कार्रवाई हो। लोगों ने मांग की कि इस घोटाले में शामिल विभिन्न पार्टियों के बड़े नेताओं पर भी कार्रवाई हो।

सिर्फ छोटे कर्मचारियों को ही दंडित करने से नहीं होगा। इस बंद से बाजार पर बहुत ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा। जब उनके जुलूस जिस ओर से गुजर रहे थे उस दौरान थोड़ी देर के लिए लोगों ने अपने दुकान बंद कर दिए। उसके बाद दुकान सुचारू रूप से चलने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें