class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कटिहार के चैंबर अध्यक्ष पर तान दी पिस्तौल, बाल-बाल बचे

president of Chamber of Commerce of katihar

कटिहार नगर थाना क्षेत्र के एमजी रोड में दिनदहाड़े चैंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष बिमल सिंह बैगानी पर एक अपराधी ने पिस्तौल तान दिया। इससे पहले की अपराधी उनपर फायर करता, उसके साथ आये युवक ने उसके हाथ को ऊपर कर दिया जिससे गोली नहीं चल पायी। पिस्तौल लहराते हुए वह वहां से भाग निकला। लोगों ने अपराधी के साथ पहुंचे दूसरे युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

चैंबर अध्यक्ष ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार की दोपहर एमजी रोड स्थित निजी दुकान पर बैठे थे। इसी बीच दुकान के बाहर गेट पर दो युवकों को देखा। एक ने उनकी ओर इशारा किया तो दूसरे ने पिस्तौल निकालकर उनकी ओर तान दिया। दुकान में मौजूद ग्राहक व कर्मचारी हल्ला करने लगे जिसे सुनकर लोगों की भीड़ जुट गयी। भीड़ का फायदा उठाकर युवक भाग निकला।

इसके बाद चैंबर अध्यक्ष ने घटना की जानकारी इंस्पेक्टर निर्मल कुमार यादवेंदु को दी। टाउन इंस्पेक्टर ने बताया कि किशोर गुप्ता नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पिस्टल तानने वाले अपराधकर्मी की पुलिस तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:attack with pistol on president of Chamber of Commerce of katihar, saved
छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू से मांगी पांच करोड़ रंगदारीहाउसिंग बोर्ड में नये कार्यपालक अभियंता नहीं दे पाये योगदान