ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरअररिया में हादसा, करंट लगने से दो छात्रों समेत तीन की मौत

अररिया में हादसा, करंट लगने से दो छात्रों समेत तीन की मौत

स्कूल की छत पर खेल रहे दो बच्चे ऊपर से गुजर रहे बिजली तार की चपेट में आ गये, मौके पर उसकी मौत हो गई। गुरुवार को दो जगहों पर करंट लगने से दो मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को...

अररिया में हादसा, करंट लगने से दो छात्रों समेत तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम, अररियाFri, 23 Jun 2017 01:33 AM
ऐप पर पढ़ें

स्कूल की छत पर खेल रहे दो बच्चे ऊपर से गुजर रहे बिजली तार की चपेट में आ गये, मौके पर उसकी मौत हो गई।

गुरुवार को दो जगहों पर करंट लगने से दो मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पहली घटना जोकीहाट के गैरकी मसूरिया स्थित गोगरा गांव में हुई जबकि दूसरी घटना पलासी के डेहटी में।


मसूरिया में मध्य विद्यालय गोगरा की छत पर खेल रहे दो बच्चे ऊपर से गुजर रहे बिजली तार की चपेट में आ गये जिससे मौके पर हीं दोनों ने दम तोड़ दिया। मृतक नौमान (6) और बीवी नाजिया (7) इसी गांव की रहने वाली थी। ग्रामीणों का कहना है कि समय रहते बिजली विभाग इसपर ध्यान देता तो यह हादसा नहीं होता। पूर्व मुखिया इमरान साबिर ने दोनों मासूम के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है। थानेदार एमए हैदरी ने बताया कि छानबीन की जा रही है।


वहीं पलासी के डेहटी मररभाग टोला में मवेशी लेकर खेत जा रहे मजदूर मो. मासूम (35) करंट लगने से बुरी तरह झुलस गया। खेत में काम कर रहे मजदूरों ने उसे इलाज के लिए पलासी पीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। लोगों ने बताया कि बिजली पोल से सटे तार की चपेट में आने से मो. मासूम झुलस गया था। नगर थाना पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें