class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें आज की टॉप 5 खबरें

HT

सैनसुई ने 4,999 रुपए में उतारा ‘हॉरिजन 2’ स्मार्टफोन

जापानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैनसुई ने भारत में 4,999 रुपए में अपना हॉरिजन 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह फोन 15 मई से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ड से खरीदा जा सकता है। यह फोन ब्लैक ग्रे और रोज गोल्ड कलर में उपलब्ध है।

जून में आएगा 'मोटो सी' बजट स्मार्टफोन

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लेनेवो अपना अगला स्मार्टफोन 'मोटो सी' भारत में जून में उतारेगी। कंपनी सूत्रों और रिपोर्ट के मुताबिक लेनेवो भारत में 'मोटो सी' और 'मोटो सी प्लस' लॉन्च करेगी। हालांकि इसके बारे में अभी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

म्यूजिक एप पर अपलोड करें खुद के गाने

आपने अब तक ऐसे कई म्यूजिकल एप देखे होंगे जिन पर धमाकेदार साउंड के साथ गाने सुनने की सुविधा मिलती है। लेकिन एक म्यूजिकल प्लेटफॉर्म ऐसा भी है जहां यूजर खुद के कंपोज किए गानों को अपलोड कर सकते हैं।

जेडटीई लेकर आया 6 इंच डिस्प्ले वाला ‘ब्लेड एक्स मैक्स’ फोन

जेडटीई ने ब्लेड सीरीज का अपना नया स्मार्टफोन ‘ब्लेड एक्स मैक्स’ लॉन्च किया है। हालांकि अभी इसे सिर्फ अमेरिका में लॉन्च किया गया है, लेकिन कंपनी का कहना है कि जल्द ही इसे भारत में उतारा जाएगा। 

VIDEO: देखिए अब स्विफ्ट डिजायर हो गई सिर्फ डिजायर, जानिए खासियतें

मारूति सुज़ुकी की नई डिजायर को आज भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। यह तीसरी जनरेशन की स्विफ्ट हैचबैक पर बनी है, दिलचस्प बात ये है कि इस बार यह स्विफ्ट डिजायर के बजाय केवल डिजायर नाम से आएगी, 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:read-top-5-big-news-from-auto-and-gadget-world
भारत के इस शहर में सबसे पहले दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक कैबVIDEO: देखिए अब स्विफ्ट डिजायर हो गई सिर्फ डिजायर, जानिए खासियतें