Hindi NewsAuto NewsJeep compass delivery starts in diwali

दिवाली पर शुरू होगी जीप कंपास पेट्रोल की डिलीवरी

अमेरिकन एसयूवी मेकर जीप ने घोषणा की है कि वह भारत में कंपास एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट की डिलीवरी दिवाली पर शुरू करेगी। जीप कंपास को शुरू से ही ग्राहकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है, कयास लगाए जा रहे...

दिवाली पर शुरू होगी जीप कंपास पेट्रोल की डिलीवरी
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Mon, 16 Oct 2017 03:38 PM
हमें फॉलो करें

अमेरिकन एसयूवी मेकर जीप ने घोषणा की है कि वह भारत में कंपास एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट की डिलीवरी दिवाली पर शुरू करेगी। जीप कंपास को शुरू से ही ग्राहकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है, कयास लगाए जा रहे हैं कि पेट्रोल वेरिएंट की डीलिवरी शुरू होने के बाद इसकी बिक्री में और भी इजाफा हो सकता है। इसका मुकाबला होंडा सीआर-वी, हुंडई ट्यूसॉन और फॉक्सवेगन टिग्वॉन से है।

cardekho.com के अनुसार, कंपास एसयूवी कंपनी की पहली मेड-इन-इंडिया कार है, भारत में इसे जुलाई में लॉन्च किया गया था। कंपास एसयूवी के डीज़ल वेरिएंट की डिलीवरी कंपनी ने अगस्त महीने में शुरू की थी, अब इसके पेट्रोल वेरिएंट की भी डीलिवरी शुरू होने वाली है। कंपनी के अनुसार कंपास एसयूवी की करीब 2,000 यूनिट को अब तक डीलिवर किया जा चुका है।

जीप कंपास डीज़ल कुल तीन वेरिएंट स्पोर्ट (बेस), लॉन्गिट्यूड और लिमिटेड में उपलब्ध है, वहीं कंपास पेट्रोल केवल टॉप वेरिएंट लिमिटेड में आएगी।

जीप कंपास पेट्रोल में 1.4 लीटर का मल्टीएयर2 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलेगा, जो 162 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देगा। इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें