Hindi NewsAuto NewsFiat showcased new sedan car

फिएट ने दिखाई नई सेडान की झलक, लिनिया की लेगी जगह

फिएट इन दिनों एक नई सेडान पर काम रही है, जो जल्द ही लिनिया की जगह लेगी। फिएट ने इस नई सेडान कार को क्रोनोस नाम दिया है और इसकी कुछ झलकियां जारी की हैं। जानकारी मिली है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे...

 फिएट ने दिखाई नई सेडान की झलक, लिनिया की लेगी जगह
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीFri, 17 Nov 2017 01:33 PM
हमें फॉलो करें

फिएट इन दिनों एक नई सेडान पर काम रही है, जो जल्द ही लिनिया की जगह लेगी। फिएट ने इस नई सेडान कार को क्रोनोस नाम दिया है और इसकी कुछ झलकियां जारी की हैं। जानकारी मिली है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे 2018 की शुरूआत में उतारा जाएगा। फिएट क्रोनोस, एग्रो हैचबैक का सेडान अवतार है। कुछ ऐसा ही मामला फॉक्सवेगन पोलो और वेंटो के साथ भी है। तस्वीरों पर गौर पर तो बी-पिलर तक क्रोनोस सेडान और एग्रो हैचबैक का डिजायन एक जैसा है। बदलाव का सिलसिला बी-पिलर के बाद शुरू होता है। क्रोनोस के पीछे वाले दरवाजे में बदलाव हुआ है। सेडान कार होने की वजह से इस में पीछे की तरफ बूट स्पेस यानी डिक्की दी गई है जो इसे एग्रो हैचबैक से अलग बनाती है। इस में ऑडी ए3 से मिलते-जुलते एलईडी ग्राफिक्स वाले रैप-राउंड टेललैंप्स दिए गए हैं।

cardekho.com को अनुसार ब्राजील में फिएट क्रोनोस का मुकाबला फॉक्सवेगन विरटस (दूसरी जनरेशन की वेंटो) और होंडा सिटी सिटी से होगा। भारत में फिएट क्रोनोस को उतारा जाएगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले कुछ सालों में कंपनी इसे भारतीय बाजार में उतार सकती है।

ऐप पर पढ़ें