ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologythese five zodiac signs fall in love very easily

ये राशि वाले लोग आसानी से पड़ जाते है प्यार में

हर किसी राशि के जातकों का रोमांस के प्रति व्‍यवहार और रुचि अलग-अलग होती है। कोई प्‍यार को लेकर बहुत ज्‍यादा इमोशनल होता है तो कोई रोमांस में बहुत ज्‍यादा रुचि नहीं रखता। प्यार के मामले में कोई संजीदा...

Meenakshi.naiduलाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्ली Thu, 25 May 2017 07:19 PM

ये पांच राशि वाले आसानी से पड़ जाते है प्यार में

ये पांच राशि वाले आसानी से पड़ जाते है प्यार में1 / 2

हर किसी राशि के जातकों का रोमांस के प्रति व्‍यवहार और रुचि अलग-अलग होती है। कोई प्‍यार को लेकर बहुत ज्‍यादा इमोशनल होता है तो कोई रोमांस में बहुत ज्‍यादा रुचि नहीं रखता। प्यार के मामले में कोई संजीदा होता है, तो कोई दिलफेंक। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसी राशियां होती है जिनके लोग प्यार में आसानी से पड़ जाते हैं।

आइए जानते हैं कौन-सी है ये पांच राशियां:

आइए जाते हैं कौन सी है वे राशियां

आइए जाते हैं कौन सी है वे राशियां2 / 2

1. मिथुन: प्यार के मामले में इन्हें दिलफेंक कहा जा सकता है। कहा जाता है कि ये लोग बहुत जल्दी प्यार में पड़ जाते हैं और अपना भविष्य भी उनके साथ देखने लग जाते हैं। लेकिन उतने ही जल्दी इनका प्यार भी खत्म हो जाता है।

2. कर्क राशि वाले बेहद सेंसिटिव होते हैं जो कोई भी इनसे अच्छा व्यवहार करता है, वे उसे पसंद करने लगते है। लेकिन ये प्यार को लेकर काफी ईमानदार होते है।

3. कन्या इस राशि के लोग खुले विचारों के होते हैं, कड़ी मेहनत से कुछ पाने में यकीन रखते हैं। ये कभी भी अपनी बातें छुपाकर या मन में नहीं रखते। अगर इन्हें कोई ऐसा व्यक्ति मिल जाता है तो ये उनसे भावनात्मक रूप से जुड़ जाते है।

4. मीन राशि वाले प्यार के मामले में थोड़े अलग होते है। ये लोग जिसके साथ भी कम्फर्टेबल होते है उनसे प्यार में पड़ जाते है।

5. कुंभ राशि वाले अटेंशन सीकर होते है। ये लोग हमेशा लोगों के आकर्षण का केंद्र बने रहना चाहते है। लोगों का इन्हें अनदेखा करना इनको नागवार गुजरता है। इसलिए जो कोई भी इन्हें अटेंशन दे, ये उसी के हो लेते हैं।

ज्योतिष से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)