class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2018 के लिए नास्त्रेदमस ने की हैं ये डराने वाली भविष्यवाणियां, आदमी ही आदमी को मार डालेगा

नास्‍त्रेदमस की भविष्यवाणियां-

1/3 नास्‍त्रेदमस की भविष्यवाणियां-

फ्रांस के चर्चित भविष्यवक्ता नास्‍त्रेदमस ने साल 2018 के लिए कई डरावनी भविष्यवाणियां की हैं। अब नास्त्रे दमस की कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं, लेकिन यह 2018 की भविष्यवाणियां भी सच साबित होती हैं तो समझिए कि यह साल दुनिया के लिए भयानक रूप से विनासकारी साबित होगा।

नास्त्रेदमस का नाम हर कोई जानता है लेकिन जो नहीं जानते उनके लिए बता दें कि नास्त्रेदमस का जन्म 14 दिसंबर 1503 को फ्रांस के एक छोटे से गांव में हुआ था। 16 शताब्दी में उन्होंने कविताओं के जरिए दुनिया के भविष्य के बारे में कई भविष्य वाणियां की थीं। नास्त्रेदमस की लिखी हुई कई भविष्यवाणियां बिल्कुल सच साबित हुई हैं।

सच साबित हुई हैं ये भविष्यवाणियां-
नास्त्रे दमस की जो भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं उनमें द्वितीय विश्व युद्ध, परमाणु बम, अमेरिका में 9/11 आतंकी हमला और हिटलर के उदय के बारे में कहा गया था। बताया जा रहा है कि नास्त्रे दमस के पास एक बार एक नौजवान युवक आया तो उन्होंने उसे झुककर प्रणाम किया। इस उनके दोस्त हैरान हुए और युवक के अभिवादन का कारण पूछा तो नास्त्रेदमस ने बताया कि यह शख्स आगे चलकर पोप बनेगा। वह युवक आगे चलकर 1558 में पोप चुना गया। इतना ही नहीं नास्त्रेदमस ने जिस तरह से अपने मौत की भविष्यवाणी की उससे पूरा यूरोप हैरान रह गया।

आगे पढ़ें 2018 के बारे में नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां-

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nostradamus predictions in hindi for 2018
जानिए कैसे करामात कर सकता है हत्था जोड़ीUtpanna Ekadashi 2017: उत्तपन्ना एकादशी आज, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि