ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologykeep goldfish in your aquarium to attract money

घर में खरगोश पालने से आती है समृद्घि

एक्वेरियम में तैरती मछलियां घर में शांती लाती है। वैसे ही घर में पालतु जानवर रखना बहुत शुभ होता है। ये जानवर भी आपकी आर्थिक स्थिति, मानसिक परेशानी आदि का प्रभावित करते हैं।

Meenakshi.naiduलाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSun, 21 May 2017 07:59 PM

घर में खरगोश पालने से आती है समृद्घि

घर में खरगोश पालने से आती है समृद्घि1 / 2

एक्वेरियम में तैरती मछलियां घर में शांती लाती है। वैसे ही घर में पालतु जानवर रखना बहुत शुभ होता है। ये जानवर भी आपकी आर्थिक स्थिति, मानसिक परेशानी आदि का प्रभावित करते हैं। आइए जानते है घर में किस जानवर को रखने से क्या होता है:

घर में खरगोश पालने से आती है समृद्घि

घर में खरगोश पालने से आती है समृद्घि2 / 2

1. घर के एक्वेरियम में कई रंग-बिरंगी मछलियां रखनी चाहिए। कहा जाता है कि घर में मछलियां रखना शुभ होता हैं। लेकिन गोल्ड फिश रखने से घर में शांति आती है।

2. कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है। कुत्ता भैरव का सेवक माना जाता है। ऐसे में घर में कुत्ते को पालना शुभ होता है कहा जाता है कि घर में कुत्ता पालने से धन दौलत की भी प्राप्ति होती है।

3. वास्तुशास्‍त्र के अनुसार घर में मेढ़क पालने से बीमारियां दूर रहती हैं। कहा जाता है कि तोता घर में आने वाली परेशानियों को पहले भी भांप जाता है। इसीलिए इसे घर में रखने से पहले ही परेशानी का पता लग जाएगा।

4. वहीं वास्तु के अनुसार घर में खरगोश पालने से समृद्घि आती है।

ज्योतिष की और भी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।