class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब मिलती हैं ये दो राशियां, तो बनते हैं परफेक्ट कपल

couple

सब ये चाहते हैं कि उनका लाइफ पार्टनर कैसा होगा और क्या उनकी उनसे पटेगी या नहीं, इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि किन-किन राशि वाले पार्टनर्ल की खूब पटेगी और अगर उन दोनों की शादी हो जाए तो  उनका तो भविष्य ही उज्जवल है। 

1. मेष और मिथुन (Aries & Gemini):  जब भी ये दो राशि वाले मिलते हैं तब उन्हें कोई हरा नहीं सकता। ये शारीरिक और मालिक तौर पर दुनिया पर राज करते हैं। ये दोनों आग और हवा के समान होते हैं। हवा मिलने पर आग कैसे भड़कती है, वैसे ही इनका रिश्ता होता है।

2. वृश्चिक और कर्क (Scorpio and Cancer): ये दोनों राशी वाले  भावुक और प्रेमी स्वभाव के होते हैं इन राशि के पार्टनर्स के बीच आपसी तालमेल शानदार होता है। ये एक दूसरे की बहुत केयर करते हैं इसलिए दोनों में सुरक्षा का भाव बना रहता है।

3. तुला और मेष (Libra & Aries):  ये दोनों राशी वाले सामाजिक होते हैं। इन्हें लोगों से मिलना और बातें करना पसंद होता है। समान स्वभाव होने की  कारण इनका जीवन हंसी खुशी से गुजरता है। जब भी ये दोनों राशि वाले मिलते हैं तो उन्हें आनंद ही आनंद मिलता है।

4. मीन और वृषभ (Pisces & Taurus):  जिस तरह धरती और जल एक दूसरे के बिना अधूरे हैं, वैसा ही संयोग मीन और वृषभ राशि को लेकर है। मीन और वृषभ वालों की शादी बहुत कामयाब रहती है। वृषभ राशि वाले प्रैक्टिस और सीधी सोच वाले होते हैं, वहीं मीन राशि वाले थोड़े भावुक होते हैं। मीन राशि वाले अपने वृषभ राशि वाले पार्टनर का पूरा ध्यान रखते गैं। वहीं  वृषभ राशि वाले अपने मीन राशि के पार्टनर की सोच को दिशा प्रदान करते हैं। इन लोगों को कहा जाता है मेड फॉर इच अदर।

5. धनु और सिंह (Sagittarius & Leo) : इन दोनों राशियों वाले ऊर्जावान, उत्साही, हर वक्त खुश और शांत रहने वाले होते हैं। ये खूबियां जिन दो लोगों में होती हैं उनका रिश्ता तो वैसे ही सफल होता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।        
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:horoscope these zodiac signs makes the best couple
दिवाली पर मिल रहे हैं ये संकेत, तो समझिए आपके साथ होने वाला है कुछ अच्छा!दिवाली 2017: अगर गलती से भी इस दिशा में रखा दीपक तो जीवन में बढ़ेगा दुख, पढ़ें ये मंत्र