ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyhoroscope numerology 24 june 2017

आपकी अंकराशि: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 24 जून का दिन

आपकी अंकराशि: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 24 जून का दिन

Meenakshi.naiduलाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीFri, 23 Jun 2017 04:27 PM

आपकी अंकराशि: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 24 जून का दिन

आपकी अंकराशि: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 24 जून का दिन1 / 10

आपकी अंकराशि: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 24 जून का दिन

मूलांक-1

मूलांक-12 / 10

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य शुरू कर सकते हैं। पुराने समय से चली आ रही परेशानियों का समाधान मिलेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मूलांक-2

मूलांक-23 / 10

आज किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करें। जोखिमभरे कार्यों से दूर रहें। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। व्यय की स्थिति पर नियंत्रण रखें। बनते हुए कार्य अटक सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। उधार दिया गया पैसा वापस आ सकता है। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

मूलांक-3

मूलांक-34 / 10

आज आपके बनते हुए कार्य अटक सकते हैं। अपनी सोच को सकारात्मक रखें। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। महत्वपूर्ण मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। मानसिक तनाव हावी हो सकता है। परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जाना हो सकता है। संतान पक्ष पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

मूलांक-4

मूलांक-45 / 10

आज परिवार में कहीं से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। पहले से अटका हुआ कोई कार्य बन सकता है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। परिवार के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है। निवेश करना चाहते हैं तो अनुभवी व्यक्ति से सलाह अवश्य कर लें। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

मूलांक-5

मूलांक-56 / 10

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप न करें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। व्यापार में मेहनत अधिक करनी होगी। व्यर्थ के कार्यों में समय न गवाएं। व्यय की अधिकता रहेगी। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

मूलांक-6

मूलांक-67 / 10

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। व्यय की अधिकता रहेगी। विवादों की स्थिति से दूर रहें। पहले से अटके हुए कार्यों में गति आ सकती है। परिवार में शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। व्यापार में अचानक लाभ हो सकता है। व्यापार के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाना हो सकता है। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। पुराने रोग परेशान कर सकते हैं।

मूलांक-7

मूलांक-78 / 10

आज आपके रोजमर्रा के काम आसानी से पूरे होंगे। पुराने दोस्तों और रिश्तदारों से मुलाकात हो सकती है। व्यर्थ के खर्च आपको परेशान कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों को सराहना मिलेगी। अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जाना हो सकता है। निवेश के मामलों में सावधानी बरतें। गले के रोग परेशान कर सकते हैं।

मूलांक-8

मूलांक-89 / 10

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। व्यापार में अचानक धन लाभ हो सकता है। कार्यक्षेत्र में विरोधी हावी होने का प्रयास कर सकते हैं। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

मूलांक-9

मूलांक-910 / 10

आज आप सोच को सकारात्मक रखें। पुराने मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। संतान पक्ष पर ध्यान देने की आवश्यकता है। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। व्यापार के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाना हो सकता है। किसी बात को लेकर मन में आशंका बनी रहेगी। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।