ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope 29 may 2017

राशिफल: पढ़ें 29 मई को क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल: पढ़ें 29 मई को क्या कहते हैं आपके सितारे

Rahul.kumarलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीेSun, 28 May 2017 09:46 PM

राशिफल

horoscope Astrology1 / 13

राशिफल: पढ़ें 29 मई को क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष

मेष2 / 13

कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह रहेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। आय में वृद्धि होगी। लेकिन खर्चों में वृद्धि होगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृष

वृष3 / 13

आत्‍मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्‍टदायी हो सकता है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

 

मिथुन

मिथुन4 / 13

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जाना हो सकता है। सरकारी कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं। सरकारी कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कर्क

कर्क5 / 13

व्‍यर्थ के लड़ाई-झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

सिंह

सिंह6 / 13

क्रोध की अधिकता रहेगी। बातचीत में संतुलित रहें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कन्या

कन्या7 / 13

दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी। वाहन सुख का विस्‍तार हो सकता है। परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ सकती हैं। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)
 

तुला

तुला8 / 13

स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। संचित धन में कमी आ सकती है। भाइयों से मतभेद रहेंगे। (पं.राघवेंद्र शर्मा)
 

वृश्चिक

वृश्चिक9 / 13

मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)
 

धनु

धनु10 / 13

आलस्‍य की अधिकता रहेगी। रोजमर्रा के कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)
 

मकर

मकर11 / 13

शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कुंभ

कुंभ12 / 13

आत्‍मविश्वास से तो परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन मन में नकारात्‍मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है। धार्मिक संगीत प्रति रुझान रहेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मीन

मीन13 / 13

पैतृक सम्‍पत्‍ति का लाभ हो सकता है। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)