ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology Spiritual If there is a whistle, then there will be a quarrel

मूंछों का फड़कना होता है शुभ, अगर....

सिर के बाईं ओर के हिस्से का फड़कना शुभ माना जाता है। यह आने वाले दिनों में यात्रा का संकेत देता है। यदि यात्रा बिजनेस से सम्बंधित होती है तो थोड़ा लाभ होगा। यदि आपके सिर का दांया हिस्सा फड़कता है तो...

मूंछों का फड़कना होता है शुभ, अगर....
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठWed, 12 Jul 2017 09:55 AM
ऐप पर पढ़ें

सिर के बाईं ओर के हिस्से का फड़कना शुभ माना जाता है। यह आने वाले दिनों में यात्रा का संकेत देता है। यदि यात्रा बिजनेस से सम्बंधित होती है तो थोड़ा लाभ होगा। यदि आपके सिर का दांया हिस्सा फड़कता है तो यह शुभ फल देने वाला होता है। इससे धन, राज-सम्मान, नौकरी में पदोन्नति, मिल सकती है। सिर का पिछला हिस्‍सा फड़कता है तो इसका मतलब है कि जल्‍द ही विदेश यात्रा के योग हैं। इस यात्रा से धन लाभ होगा।

वंहा आपको धन की प्राप्ति भी होने वाली है.लेकिन अपने देश में लाभ की कोई संभावना नहीं है आपके सिर के अगले हिस्से में फड़कन हो रही है तो यह स्थिति स्वदेश या परदेश दोनों में ही धन मान प्राप्ति का कारण बन सकती है। पूरे सिर का फड़कना मुकदमें में जीत का इशारा करता है। इसी तरह सम्पूर्ण मूंछो में फड़कन है तो यह बेहद शुभ योग है। अगर आपकी मूंछ का दांया हिस्सा फड़कता है तो इसे शुभ समझना चाहिए। आपकी बाईं मूंछ फड़कती है तो आपका किसी से झगड़ा हो सकता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें