ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology Palmistry Very selfish people of such palm

ऐसे हथेली वालों को अकेला रहना होता है पसंद

हस्तरेखा ज्योतिष में लोगों की रेखाएं देखकर उनके स्वभाव के बारे में कई चीजें पता लगाई जा सकती है। वैसे ही हस्‍तरेखा के साथ व्‍यक्‍ति की हथेली का प्रकार भी भाग्‍य निर्धारण में...

ऐसे हथेली वालों को अकेला रहना होता है पसंद
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठFri, 14 Jul 2017 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

हस्तरेखा ज्योतिष में लोगों की रेखाएं देखकर उनके स्वभाव के बारे में कई चीजें पता लगाई जा सकती है। वैसे ही हस्‍तरेखा के साथ व्‍यक्‍ति की हथेली का प्रकार भी भाग्‍य निर्धारण में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाता है। 

हस्तरेखा ज्योतिष में कहा जाता है कि चौड़ी हथेली वाले लोग सहानुभूतिपूर्ण, प्रिय एवं उदार प्रवृति के धनी होते हैं। ऐसे लोगों का जीवन के प्रति व्‍यापक दृष्‍टिकोण होता है। ऐसा व्यक्ति दूसरों की भावनाओं की उपेक्षा नहीं करता। ऐसे व्यक्ति बाहर के कार्यों को करने में ज्‍यादा रुचि लेते हैं। हालांकि साथियों का सहयोग करते हैं। संकुचित हथेली संकुचित मस्तिष्क की ओर इशारा करती है। ऐसे व्यक्ति स्वार्थी होते हैं। ये आत्मकेन्द्रित और स्वार्थ चिन्तन के शिकार होते हैं। ये एकाग्र प्रवृत्‍ति के होते हैं। ऐसे लोग ज्‍यादातर एकांतप्रिय होते हैं।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें