ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology PalmistryThis line is cut and then the body sits in the limbs

यह रेखा कटे तो अंग गवां बैठता है आदमी

मंगल पर्वत से निकलकर कोई रेखा यदि जीवनरेखा तक आए और वह रेखा को जीवन रेखा जहां काट रही हो व्‍यक्‍ति उस समय तथा उम्र में किसी दुर्घटना अथवा लड़ाई में अपने शरीर का कोई अंग भी गंवा सकता है। इसके...

यह रेखा कटे तो अंग गवां बैठता है आदमी
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठMon, 18 Sep 2017 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगल पर्वत से निकलकर कोई रेखा यदि जीवनरेखा तक आए और वह रेखा को जीवन रेखा जहां काट रही हो व्‍यक्‍ति उस समय तथा उम्र में किसी दुर्घटना अथवा लड़ाई में अपने शरीर का कोई अंग भी गंवा सकता है। इसके अतिरिक्त मंगल पर्वत पर कोई क्रास का निशान या द्वीप होना जातक को सिरदर्द, थकान, गुस्सा जैसी समस्याएं दे सकता है। यह पर्वत अविकसित हो तो जातक डिप्रेशन का मरीज होता है। यदि मगंल के उस पर्वत से कोई रेखा चंद्र पर्वत तक जाए तो ऐसा जातक निर्णय लेने में विलंब तथा लगातार अनियमित कार्य करने का आदी होता है। यह मंगल पर्वत यदि चंद्र पर्वत से दबा हो तो उसे सफलता ना मिलने के कारण चिड़चिड़ापन भी होता है। इस पर्वत पर कोई अशुभ चिह्न व्यक्ति को आर्थिक मुसीबतों और पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है और उसकी वाणी प्रभावित होती है। ऊपर का मंगल यदि बुध पर्वत की ओर खिसका हो तो जातक का स्वभाव उग्र होता है। वह हमेशा अपने को एक कुशल योद्धा समझता है। इसके कारण जातक के शरीर की चीरफाड़ हो सकती है तथा अत्याधिक मात्रा में रक्त भी बह सकता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं  पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया  गया है।)

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें