ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology PalmistryBusiness will be very well if this line in hand

हाथ में है यह रेखा तो खूब चलेगा कारोबार

व्‍यापार सबको नहीं भाता। कुछ करते हैं तो घाटा हो जाता है जबकि कुछ के वारे-न्‍यारे हो जाते हैं। ज्‍योतिष में  हस्तरेखा के अनुसार व्‍यापार को लेकर चिह्न मौजूद रहते हैं। यदि ये...

हाथ में है यह रेखा तो खूब चलेगा कारोबार
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठFri, 26 May 2017 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

व्‍यापार सबको नहीं भाता। कुछ करते हैं तो घाटा हो जाता है जबकि कुछ के वारे-न्‍यारे हो जाते हैं। ज्‍योतिष में  हस्तरेखा के अनुसार व्‍यापार को लेकर चिह्न मौजूद रहते हैं। यदि ये रेखाएं आपके अनुकूल हैं तो व्‍यापार में लाभ होगा। ऐसा नहीं है तो नुकसान उठाना पड़ेगा। जानिए हस्तरेखा के अनुसार आपकी किस्‍मत में व्‍यापार है भी या नहीं।

  • जिस व्यक्ति की मस्तिष्क रेखा सीधी होती है वह व्यक्ति व्यवहारिक एवं नियमबद्ध होता है। ऐसा व्यक्ति एक सफल और व्यवहारिक व्यापारी बनता है।
  • जब किसी व्यक्ति की मस्तिष्क रेखा जीवन रेखा से अलग हटकर प्रारम्भ हो तो ऐसे व्‍यक्‍ति आत्मविश्वासी, चिंतन की अपेक्षा कर्म में विश्वास करने वाला, शक्तिशाली गुण,  अधीर होता है।
  • यदि किसी व्यक्ति की मस्तिष्क रेखा जब छोटे से शूल के आकार में समाप्त हो रही हो तो ऐसे व्यक्ति की लेखन कार्यों में रुचि होती है।
  • जिस व्यक्ति की मस्तिष्क रेखा झुकी हुई हो उस व्यक्ति का मस्तिष्क कलात्मक, रचनात्मक एवं शोधपूर्ण गुणों से पूर्ण होता है।

 (इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें